क्या सपना चौधरी की छुट्टी कर देंगी पीली साड़ी वाली अफसर…

Edited By Naveen Dalal, Updated: 27 Jul, 2019 03:14 PM

yellow sarees officer will leave sapna chaudhry

लाखों लोगों की पसंद बनती जा रही पीली साड़ी वाली चुनाव अधिकारी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर बेहद वायरल हो रहा है। जिसको लेकर उनके चाहने वालों का कहना है कि यह वही है जो सपनी चौधरी को टक्कर देने के लिए आई है...

ब्यूरो: लाखों लोगों की पसंद बनती जा रही पीली साड़ी वाली चुनाव अधिकारी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर बेहद वायरल हो रहा है। जिसको लेकर उनके चाहने वालों का कहना है कि यह वही है जो सपनी चौधरी को टक्कर देने के लिए आई है। दरअसल टिक-टॉक पर रीना द्विवेदी का सपना चौधरी के फेमस गाने ‘तेरी आख्या का काजल’ पर बना वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे लोग बेहद पसंद कर रहे हैं और शेयर कर रहे हैं। बता दें कि लोकसभा चुनाव के समय चुनाव ड्यूटी में जाने वाली एक चुनाव अधिकारी रीना द्विवेदी अचानक ही सोशल मीडिया की सुर्खियों में छा गई थीं।

PunjabKesari, Video viral, yellow, Saree, Officer, leave, Sapna Chaudhary

जिसके बाद से पीली साड़ी वाली महिला अधिकारी की मुस्कान और जीवंतता लोगों के आकर्षण का केंद्र बन गई। चुनाव ड्यूटी में काम करने वाली महिला दरअसल पीडब्लूडी की अधिकारी रीना द्विवेदी हैं। चुनाव के बाद भी रीना द्विवेदी को लेकर लोगों का क्रेज़ सिर चढ़कर बोल रहा है, क्योंकि टिक टॉक पर उनका एक वीडियो वायरल हो गया है। खूब वायरल हो रहे वीडियों में रीना द्विवेदी को लोग हरियाणी डांसर सपना चौधरी की कॉपी बता रहे हैं। वीडियो में रीना गहरे हरे रंग की साड़ी में सपना चौधरी की ही तरह डांस स्टेप्स कर रही हैं गाना भी सपना चौधरी के फेमस गाना है ‘तेरी आख्या का काजल’ जिस पर रीना द्विवेदी थिरक रही हैं।

PunjabKesari, Video viral, yellow, Saree, Officer, leave, Sapna Chaudhary

वीडियो के अनुसार ये वायरल वीडियो किसी शादी समारोह में फिल्माया गया है।  इसी तरह का एक डांस वीडियो पहले डब्बू अंकल के नाम से मशहूर हुए संजीव श्रीवास्तव का बनाया गया था जिन्होंने गोविंदा के गाने पर डांस कर रातोंरात शोहरत बटोरी थी। बता दें कि रीना सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं साथ ही बताया जा रहा है कि रीना को भोजपुरी फिल्मों के भी ऑफर मिल चुके हैं, लेकिन बेटे की वजह से उन्होंने मना कर दिया। क्योंकि रीना की ज़िंदगी में 6 साल पहले हुई एक दुर्घटना ने पूरी ज़िंदगी को बदल कर रख दिया था, साल 2013 में उनके पति का निधन हो गया था। जिसके बाद उन्हें अपने पति की जगह पीडब्लूडी में नौकरी मिली थी, रीना की साल 2004 में संजय शादी हुई थी और 13 साल का एक बेटा है।

PunjabKesari, Video viral, yellow, Saree, Officer, leave, Sapna Chaudhary

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!