हरियाणा युवा आयोग के चेयरमैन यादवेंद्र सिंह संधू ने संभाला कार्यभार

Edited By Shivam, Updated: 09 Mar, 2019 11:51 AM

yadavwinder singh sandhu handled the workload

हरियाणा युवा आयोग के नवनियुक्त चेयरमैन एवं शहीद भगत सिंह के पौत्र यादवेंद्र सिंह संधू ने कहा है कि युवाओं का चरित्र निर्माण ही मुख्य प्राथमिकता है। उन्हें नशे से छुटकारा दिलवाकर देशभक्ति की मुख्यधारा में लाने के लिए प्रदेशभर में खास मुहिम शुरू...

चंडीगढ़ (पांडेय): हरियाणा युवा आयोग के नवनियुक्त चेयरमैन एवं शहीद भगत सिंह के पौत्र यादवेंद्र सिंह संधू ने कहा है कि युवाओं का चरित्र निर्माण ही मुख्य प्राथमिकता है। उन्हें नशे से छुटकारा दिलवाकर देशभक्ति की मुख्यधारा में लाने के लिए प्रदेशभर में खास मुहिम शुरू करेंगे। हरियाणा के शिक्षण-संस्थाओं में शहीदों की जीवनी को पढ़ाने और राष्ट्र भावना जागृत करने के लिए भी विशेष पहल की जाएगी। चेयरमैन का कार्यभार संभालने के बाद यादवेंद्र ने खेल एवं युवा मामलों के मंत्री अनिल विज से मुलाकात की।

यहां पत्रकारों से बातचीत में उन्होंने कहा कि आने वाली पीढ़ी अब शहीदों की कुर्बानियों से अनभिज्ञ है और मौजूदा समय में युवाओं को ऐसी जानकारी देनी जरूरी है। वह लंबे समय से शहीद भगत सिंह फाऊंडेशन के जरिए युवाओं को सही रास्ते पर लाने का प्रयास कर रहे थे। अब सरकार ने युवा आयोग की जिम्मेदारी देकर काम को आगे बढ़ाने का काम किया है। संधू ने कहा कि युवाओं को नौकरी व रोजगार के क्षेत्र में प्रोत्साहित करने के लिए भी प्रदेशभर में कैम्प लगाए जाएंगे।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!