स्मैक के लिए पैसे कम पड़े तो महिला ने किया ऐसा घिनौना काम, 13 साल की बच्ची हुई 6 माह की गर्भवती

Edited By vinod kumar, Updated: 15 Apr, 2021 04:41 PM

woman sold 13 year old girl in yamunanagar

यमुनानगर में स्मैक के नशे की लत पूरी करने के लिए जब एक महिला के पास पैसे कम पड़ने लगे तो उसने ऐसा काम करना शुरू कर दिया जिसे सुनकर किसी के भी होश उड़ जाए। महिला पर आरोप है कि इसने 13 साल की छोटी बच्ची को डरा‌ धमका कर हवस के भूखे भेड़ियों को बेचना...

यमुनानगर (सुरेंद्र मेहता): स्मैक के नशे की लत पूरी करने के लिए जब एक महिला के पास पैसे कम पड़ने लगे तो उसने ऐसा काम करना शुरू कर दिया जिसे सुनकर किसी के भी होश उड़ जाएं। महिला पर आरोप है कि उसने 13 साल की छोटी बच्ची को डरा‌ धमका कर हवस के भूखे भेड़ियों को बेचना शुरू कर दिया। इस काम में उसका साथ उसकी एक सहयोगी भी देती थी जो 200 रुपए में अपना कमरा इस घिनौने काम के लिए किराए पर देने का काम करती थी। 

PunjabKesari, haryana

ना जाने कितनी बार हैवानों ने इस मासूम बच्ची की आबरू की कीमत लगाकर इसके जिस्म को नोचा। आलम यह है कि जो खुद अभी बच्ची है वह आज एक बच्चे की मां बनने वाली है। महज 13 साल की उम्र में यह बच्ची छह महीने की गर्भवती हो गई। इस बात का खुलासा उस वक्त हुआ जब बच्ची के मां-बाप दर्द होने पर उसे सरकारी अस्पताल लेकर पहुंचे थे, जहां डॉक्टरों को जांच के दौरान उसके गर्भवती होने की बात पता चली।

डॉक्टरों द्वारा डिस्ट्रिक्ट चाइल्ड लाइन को सूचना देने के बाद पुलिस ने मामला दर्ज किया
चाइल्ड लाइन इंचार्ज डॉक्टर अंजू वाजपेई के अनुसार बच्ची ने बयान दिए है कि रीटा और पूजा नामक दो महिलाएं जो ड्रग की भी आदि है, उन्होंने इसके साथ गलत काम करवाया है। जिससे बच्ची 6 महीने की गर्भ से है और बहुत डरी सहमी हुई है। चाइल्ड लाइन को शक है कि इस जैसी ना जाने और कितनी बच्चियां होंगी जिनके मां बाप प्रतिदिन मजदूरी या किसी अन्य काम से घर से बाहर जाते होंगे और उनकी बच्चियां घर में अकेली होने की वजह से ऐसी औरतों के रैकेट का शिकार बन रही होंगी। अंजू वाजपेई ने बताया कि पुलिस इस गिरोह की जड़े खंगालने में लगी हुई है। ताकि और बच्चियों की जिंदगी खराब ना हो सके।

PunjabKesari, haryana

वहीं इस बारे डीएसपी प्रमोद शर्मा ने कहा कि रिया उर्फ रीटा बच्ची की पड़ोसन है। वह मां बाप की गैर हाजरी में बच्ची को नशे की डोज देती थी, और फिर उसे बहला फुसला कर अपने साथ पूजा उर्फ शालू नामक महिला के घर ले जाती थी। जहां उसने बच्ची के कई आदमियों से नाजायज संबंध बनवाए। जब बच्ची का पेट बाहर आने लगा तो उसने अपनी मां को बताया, जिन्होंने पुलिस में मामला दर्ज करवाया। अभी तक इस मामले में कई लोगों को राउंडअप किया गया है। रिया उर्फ रीटा, उसका पति और पूजा उर्फ शालू नामक इन तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है। तीनों से गहन पूछताछ चल रही है, ताकि जो भी व्यक्ति इस अपराध में शामिल है सभी को गिरफ्तार किया जा सके।
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!