पुलिस अतिक्रमण हटाने में व्यस्त थी, इतने में महिला का पर्स चुरा ले गए चोर

Edited By Shivam, Updated: 30 Jan, 2019 04:00 PM

woman purse stolen during police was busy with removal of encroachment

अंबाला शहर की कपड़ा मार्किट से मंगलवार को एक बार फिर पुलिस ने अतिक्रमण हटवाने की कोशिश की, ताकि मार्किट में जाम न लग सके। लेकिन इसी बीच जब अंबाला पुलिस रास्ते खुलवाने में लगी थी, तभी एक महिला का पर्स चोरी हो गया। हालांकि इस घटना के बाद पुलिस...

अंबाला(अमन कपूर): अंबाला शहर की कपड़ा मार्किट से मंगलवार को एक बार फिर पुलिस ने अतिक्रमण हटवाने की कोशिश की, ताकि मार्किट में जाम न लग सके। लेकिन इसी बीच जब अंबाला पुलिस रास्ते खुलवाने में लगी थी, तभी एक महिला का पर्स चोरी हो गया। हालांकि इस घटना के बाद पुलिस ने लोगों को सतर्क  कर पाई और सतर्क रहने की सलाह दी। इस दौरान खुद एसपी आस्था मोदी ने भी दौरा किया।

अंबाला शहर में एशिया की सबसे बड़ी कपड़ा मार्किट है, यहां कई राज्यों से लोग कपड़ा खरीदने आते हैं, जिसके चलते काफी भीड़ भाड़ रहती है। लेकिन पिछले कुछ सालो में यहां अतिक्रमण व बेतरतीब खड़े वाहनों की वजह से जाम की समस्या होने लगी है। भीड़ वाली जगह होने से चोर भी यहां चुस्त रहते हैं। जिसको लेकर कई बार पुलिस ने कड़े कदम उठाये लेकिन सब नाकाम साबित हुए।

PunjabKesari, ambala

मंगलवार को एसपी अंबाला कपड़ा मार्किट का दौरा करने आने वाली थी, जिनके लिए पुलिस को जाम खुलवाने में कड़ी मशक्त करनी पड़ी। अंबाला पुलिस जब व्यवस्था सुधारने की जुगत में थी तभी खरीददारी कर रही एक महिला का पर्स कोई शातिर चोर उड़ा ले गया। जिसके बाद हंगामा खड़ा हो गया। जिसके बाद पुलिस ने अपना फर्ज निभाया और महिला को अपने आभूषण संभालने की सलाह दे दी। 

वहीं दौरा करने के बाद एसपी अंबाला आस्था मोदी ने कहा कि यहां अभी कुछ दिनों के लिए एक डिवाईडर बनाया जाएगा व अवैध खड़े वाहनों को टो किया जायेगा। और पीली पट्टी का दायरा बढ़ाया जाएगा।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!