पत्नी से पति करवाता था गलत काम, हर रोज ढूंढ़ कर लाता था नया ग्राहक, फिर एक दिन...

Edited By Shivam, Updated: 07 Feb, 2021 11:46 PM

यमुनानगर के कांसपुर में एक व्यक्ति पिछले काफी दिनों से अपनी पत्नी से गलत काम करवा रहा था। वह हर रोज उसके लिए नया ग्राहक ढूंढ कर लाता और अपने घर के अंदर ही उससे गलत काम करवाता था, जिसके चलते आसपास के लोग उससे काफी परेशान थे। इसको लेकर मोहल्लावासियों...

यमुनानगर (सुरेन्द्र मेहता): यमुनानगर के कांसपुर में एक व्यक्ति पिछले काफी दिनों से अपनी पत्नी से गलत काम करवा रहा था। वह हर रोज उसके लिए नया ग्राहक ढूंढ कर लाता और अपने घर के अंदर ही उससे गलत काम करवाता था, जिसके चलते आसपास के लोग उससे काफी परेशान थे। इसको लेकर मोहल्लावासियों ने मना भी किया मगर वह नहीं माना। अंत में इसका हल निकालने के लिए लोगों ने उसके घर आए एक अंजान शख्स को पकड़ लिया और मौके पर पुलिस बुला ली।



परेशान पड़ोसियों ने बताया कि आज एक अंजान शख्स उनके घर में घुसा, लेकिन काफी देर तक बाहर नहीं निकला। जैसे ही वह बाहर निकला तो लोगों ने उसे घेर लिया और उससे पूछताछ करनी शुरू कर दी। पहले तो वह शख्स बोला कि मैं मकान मालिक से मिलने के लिए आया था, लेकिन बाद में उसने बताया कि वह उसकी पत्नी के पास गलत काम करने के लिए आया था, जिसके लिए उसने पैसे भी दिए हैं।



इतना सुनते ही मोहल्ले के लोगों का पारा चढ़ गया। लोगों ने उस शख्स को वहीं रोक लिया और इसकी सूचना पुलिस को दे दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर महिला के पति व उस व्यक्ति को अपने साथ थाने ले गई।

PunjabKesari, Haryana

मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारी ने बताया कि उनको खबर मिली थी कि कांसपुर कॉलोनी स्थित में एक व्यक्ति अपनी पत्नी से वेश्यावृत्ति करवा रहा था। मौके से एक व्यक्ति भी पकड़ा गया, जिसको लेकर कार्रवाई अमल में लाई जा रही है।
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!