पत्नी के प्रेमी ने 25 लाख की सुपारी देकर करवाई पति की हत्या

Edited By Deepak Paul, Updated: 25 Feb, 2019 10:01 PM

wife s wife killed husband by giving a supari to 25 lakhs

सोहना पलवल मार्ग पर मानुवास मोड़ पर साल 2012 में डॉक्टर महा सिंह को उस समय अज्ञात बदमाशो ने गोली मारकर मौत की नींद सुला दिया था...

पलवल (सतीश): सोहना पलवल मार्ग पर मानुवास मोड़ पर साल 2012 में डॉक्टर महा सिंह को उस समय अज्ञात बदमाशो ने गोली मारकर मौत की नींद सुला दिया था। जिस समय महा सिंह अपनी दुकान को बंद कर अपने गांव मानुवास जा रहा था। जिस मामले में सोहना सदर थाना पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया था। जिसके सोहना पुलिस को कोई कामयाबी नही मिली, जिसके बाद उक्त इल को सोहना क्राइम टीम को सौपा गया था। जिसमें सात साल के बाद क्राइम टीम हत्यारोपियों को गिरफ्तार करने में कामयाब हो पाई है।

माममें की जाच उपरांत क्राइम टीम ने अपने सूत्रों से एक आरोपी शुर्शिद निवासी खेङी गुर्जर, थाना गन्नौर जिला सोनीपत को काबू कर अदालत में पेश कर चार दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया। जिसने पुलिस पूछताछ में बताया कि विक्रम पुत्र बलजीत निवासी खेङी गुर्जर, थाना गन्नौर, जिला सोनीपत व जयदीप पुत्र रामफल निवासी समसपुर गामङा, थाना गन्नौर, जिला सोनीपत के साथ मिलकर डाक्टर महासिंह की गोली मारकर हत्या की थी।

आरोपियो ने पुलिस पूछताछ में कबूला की मृतक महासिंह की पत्नी गाँव अहिर माजरा, जिला सोनीपत की रहने वाली है और उसका गाँव अहिर माजरा के सरपंच धर्मबीर के साथ अवैध सम्बन्ध था धर्मबीर सरपंच ने उन्हें डाक्टर महासिंह की हत्या करने के लिए 25 लाख रुपयों की सुपारी दी थी। पुलिस ने आज रिजवान को भोंडसी जेल भेज दिया है और आरोपी विक्रम व आरोपी जयदीप को 05 दिन के पुलिस हिरासत रिमाण्ड पर लिया गया है।

 

 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!