हुड्डा को भाजपा का एजेंट क्यों कहते हैं अभय चौटाला? खुद ही बताया कारण और कही बड़ी बात

Edited By Shivam, Updated: 01 Mar, 2021 06:23 PM

why is abhay chautala called hooda an agent of bjp

इनेलो नेता अभय चौटाला आज डबवाली के गांव देसूजोधा में ग्रामीणों के बीच पहुंचकर भाजपा व हुड्डा पर करारे हमले किए। अभय चौटाला के सम्मान में गांव देसूजोधा में दोपहर के भोजन का आयोजन किया गया था। यहां उन्होंने ग्रामीणों को सम्बोधित करते हुए कहा कि जब...

डबवाली (संदीप): इनेलो नेता अभय चौटाला आज डबवाली के गांव देसूजोधा में ग्रामीणों के बीच पहुंचकर भाजपा व हुड्डा पर करारे हमले किए। अभय चौटाला के सम्मान में गांव देसूजोधा में दोपहर के भोजन का आयोजन किया गया था। यहां उन्होंने ग्रामीणों को सम्बोधित करते हुए कहा कि जब पहले वे हुड्डा को भाजपा का एजेंट बताते थे तो कई लोगों को तकलीफ होती थी कि हुड्डा को एजेंट क्यों कहते हो? अभय ने कहा कि हुड्डा ने दो से तीन काम ऐसे किए थे जो साफ तौर पर भाजपा को फायदा पहुंचाने वाले थे। 

अभय ने कहा कि भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने अपने बेटे दीपेंद्र हुड्डा को राज्यसभा में भेजने के लिए भाजपा के सौदा कर लिया। हुड्डा के साथ समझौता करते हुए भाजपा ने दूसरा उम्मीदवार ही खड़ा नहीं किया। अभय चौटाला ने विधानसभा में भी भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने किसानों के मुद्दों पर बात नहीं की। अब तो खुद कांग्रेसी भी कहने लग गए हैं कि हुड्डा भाजपा के पक्के एजेंट हैं। 

PunjabKesari, haryana

अभय चौटाला ने आरोप लगाया कि राज्यसभा चुनाव में भाजपा को फायदा पहुुंचाने के लिए एडवोकेट आरके आनंद को वोट देने के समय भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने अपना वोट खाली छोड़ा था। इसके अलावा 14 लोगों के पेन की स्याही बदली गई थी। सोशल मीडिया से लेकर कांग्रेस के कार्यकर्ताओं तक में अब ये चर्चा चल पड़ी है कि हुड्डा भाजपा का एजेंट है।

'हुड्डा ने गुलाबी पगड़ी पहननी छोड़ दी'
अभय चौटाला ने कहा कि अब तो भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने गुलाबी रंग वाली पगड़ी को उताकर भगवा रंग की पहननी शुरू कर दी है। पहले हुड्डा गुलाबी रंग की पगड़ी पहना करते थे। अभय ने दावा किया कि कुछ दिनों में भाजपा वाले भूपेंद्र सिंह हुड्डा को इतना दबा लेंगे कि हुड्डा को अपनी अलग पार्टी बनानी पड़ेगी।



अभय चौटाला ने कहा कि जो लोग पहले कहते थे कि हम इस्तीफा देकर किसानों के साथ खड़े हो जाएंगेे। अब ये लोग न तो टोल प्लाजाओं पर चल रहे किसानों के धरने पर जाते हैं और न ही टिकरी बार्डर पर किसानों के बीच जाते हैं। मेरे इस्तीफा देने के बाद ये लोग भाग खड़े हुए। जो लोग इस्तीफा देने की बातें करते थे वे अब नजर नहीं आते हैं। सभी के चेहरे बेनकाब हो गए। किसानों को भी अब पता चल गया है कि कौन उनका सच्चा हितैषी है और कौन उनके प्रति झूठी सहानुभूति रखता है।

इस दौरान गांव देसूजोधा में भाजपा, कांग्रेस और जेजेपी छोड़कर कई लोगों ने इनेलो ज्वाइन की। प्रगट सिंह ढिल्लो, गुरदीप सिंह भुल्लर, अकाली नेता राजेंद्र सिंह देसूजोधा ने अभय चौटाला का स्वागत करते हुए किसानों के पक्ष में आकर खड़े होने के लिए आभार जताया। अकाली नेता राजेंद्र देसूजोधा ने ग्रामीणों ने 3 मार्च को ऐलनाबाद बड़ी संख्या में किसान रैली में पहुंचने की अपील की।
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!