गेस्ट टीचरों के धरने पर पहुंची कांग्रेसी नेता किरण चौधरी, दिया समर्थन

Edited By Rakhi Yadav, Updated: 06 May, 2018 01:52 PM

करनाल गेस्ट टीचरों के धरने पर अब राजनीतिक लोगों ने अपनी दस्तक देनी शुरू कर दी है। पहले इनेलो सांसद दुष्यंत धरने पर पहुंचे और पार्टी का समर्थन गेस्ट टीचरों को दिया। वहीं, आज कांग्रेस विधायक दल....

करनाल(विकास मेहला):  करनाल गेस्ट टीचरों के धरने पर अब राजनीतिक लोगों ने अपनी दस्तक देनी शुरू कर दी है। पहले इनेलो सांसद दुष्यंत धरने पर पहुंचे और पार्टी का समर्थन गेस्ट टीचरों को दिया। वहीं, आज कांग्रेस विधायक दल की नेता किरण चौधरी ने गेस्ट टीचरों के धरने पर पहुंचकर अपना समर्थन दिया। उन्होंने उन्हें आश्वाशन दिया कि उनके मुद्दे को विधानसभा में उठायेगे और अगर सरकार इनकी मांग नही मानती तो हम विधानसभा सत्र नहीं चलने देगे। वही किरण चौधरी ने मुख्यमंत्री के विदेश दौरे पर भी कई सवाल उठाए।
PunjabKesari
कहा कि प्रदेश का किसान यहां दुखी है और मंत्री जी बाहर घूम रहे है। वही 2019 के चुनावों को लेकर भाजपा मंत्रियों और मुख्यमंत्री द्वारा दलित घर खाना खाने को लेकर सवाल उठाते हुए उन्होंने कहा कि जिसके घर जाकर खाना खा रहे है। उनके लिए कुछ करेंगे तो नहीं उल्टा उनका पैसा और खर्च ही बढ़ाएगे। उन्होंने कहा कि ये सब दिखावटी बाते अब जनता समझ रही है। इनेलो बसपा की एसवाईएल पर गिरफ्तारी देने को किरण चौधरी ने सबसे बड़ी नोटंकी का नाम दिया और जमकर इनेलो पर तंज कसा।
PunjabKesari
गौरतलब है कि पिछले रविवार से गेस्ट टीचर करनाल में धरना देकर बैठे हुए है और एक महिला टीचर अनशन पर बैठी हुई है। जिसने पिछली बार अपने बालों का मुंडन करवाया था। 


 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!