‘जो कैमरे की लाइट से डर गया वो देश की रक्षा क्या करेगा’

Edited By kamal, Updated: 13 Apr, 2019 07:28 PM

what was scared of the light of the camera will protect the country

हरियाणा के कैबिनेट मंत्री अनिल विज ने हाल ही में कांग्रेस द्वारा राहुल गांधी की सुरक्षा पर लगाए गए आरोपों...

अंबाला (अमन कपूर): हरियाणा के कैबिनेट मंत्री अनिल विज ने हाल ही में कांग्रेस द्वारा राहुल गांधी की सुरक्षा पर लगाए गए आरोपों पर चुटकी लेते हुए कहा कि जो आदमी कैमरे की फ्लैश लाइट से डर गया वह देश की रक्षा क्या करेगा। विज कहा कि एक तरफ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हैं जो पाकिस्तान और चाइना के बॉर्डर पर जाकर दिवाली मनाते हैं और दूसरी तरफ एक आदमी कैमरे की फ्लैश की लाइट से ही घबरा गया उसे मां के आंचल में छुप जाना चाहिए।

लोकसभा चुनाव में जेजेपी और आप पार्टी के गठबंधन को लेकर भी हरियाणा के कैबिनेट मंत्री कसते हुए कहा कि जीरो के साथ जीरो जोड़ लो तो उसका जवाब जीरो ही होता है और यह दोनों पार्टियां जीरो है। उन्होंने कहा कि जेजेपी ने तो अपने परिवार का गठबंधन तोड़ दिया, अपनी  पार्टी का गठबंधन तोड़ दिया, ऐसे में वह किसी पार्टी के साथ गठबंधन क्या निभाएंगे। वहीं उन्होंने कहा कि केजरीवाल ने अपने असूलों से ही गठबंधन तोड़ दिया क्योंकि जिन मुद्दों को लेकर उसने पार्टी बनाई थी। उन मुद्दों को ही उसने तोड़ दिया। दिल्ली में कांग्रेस के कुशासन के खिलाफ उसने लड़ाई शुरू की थी लेकिन अब कांग्रेस से ही गठबंधन करने के लिए केजरीवाल ने सारी हदें पार कर ली।

साथ ही कहा कि 8 पूर्व सेना प्रमुख और 148 रिटायर्ड सैन्य अफसरों के राष्ट्रपति के नाम लिखी वायरल चिट्ठी कांग्रेस खुद एक फेक पार्टी है, वोटों का ध्रुवीकरण करने के लिए एक चिट्ठी जारी की गई जिसमें आर्मी के वरिष्ठ अधिकारियों के नाम लिखें गए। जिनमें से कई अधिकारियों ने यह साफ कह दिया है कि हमने ऐसी किसी चिट्ठी पर हस्ताक्षर नहीं किये हैं। विज ने कहा फेक न्यूज तो बहुत सुनी है, लेकिन फेक पार्टी और फेक चिट्ठी पहली बार सुन रहे हैं।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!