विष्णुदत्त हत्याकांडः कुलदीप बिश्नोई के दबाव के आगे झुकी सरकार, मामले की होगी CBI जांच

Edited By Isha, Updated: 04 Jun, 2020 06:18 PM

vishnudatta murder case kuldeep bishnoi gave deadline cm gehlot

विष्णुदत्त बिश्नोई आत्महत्या प्रकरण को लेकर अखिल भारतीय बिश्नोई महासभा के संरक्षक एवं विधायक कुलदीप बिश्नोई ने सीबीआई की मांग की थी, लेकिन इस संदर्भ में अभी तक कोई फैसला नहीं लिया। इसे लेकर आज कुल

गंगानगनर: विष्णुदत्त बिश्नोई आत्महत्या प्रकरण को लेकर अखिल भारतीय बिश्नोई महासभा के संरक्षक एवं विधायक कुलदीप बिश्नोई ने सीबीआई की मांग की थी। आज उन्होंने सुबह ट्वीट कर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत इस मामले में सीबीआई जांच की मांग की थी। इस संबंध में राज्सथान सरकार ने बड़ा फैसला लेते कुलदीप बिश्ननोई के आग्रह को मानते हुए सीबीआई जांच के आदेश दे दिए है। 

 


सुबह कुलदीप बिश्ननोई ने अपने ट्वीट में लिखा था कि 'बहुत दुर्भाग्य की बात है कि मुख्यमंत्री जी ने सहमति जताने के बावजूद सीबीआई जांच के आदेश नहीं दिए। हमारा अंतिम आग्रह अशोक गहलोतजी से है। अगर आज सांय 5 बजे तक सीबीआई जांच के आदेश नहीं होते तो हम जन आंदोलन के लिए मजबूर होंगे'।

PunjabKesari


बता दें कि कुछ दिन पहले कुलदीप बिश्नोई राजगढ़ थानाधिकारी विष्णुदत्त बिश्नोई के पैतृक गांव लूणेवाल जिला गंगानगर पहुंचे थे जहां उन्होंने मृतक आत्मा को श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए परिजनों को ढांढस बंधाया था। इस दौरान राजस्थान में जगह-जगह विभिन्न सामाजिक संगठनों ने कुलदीप बिश्नोई से विष्णुदत्त बिश्नोई आत्महत्या प्रकरण की सीबीआई जांच करवाने की मांग सरकार के समक्ष उठाने के लिए ज्ञापन सौंपा था। 

Churu Police : राजगढ़ एसएचओ विष्णुदत्त ...

कुलदीप बिश्नोई ने सभी को आश्वासन दिया कि इस पूरे मामले को लेकर पूरा समाज गंभीर है और परिजनों को न्याय दिलाने के लिए समाज हर प्रयास करेगा। इस संबंध में कुलदीप बिश्ननोई की मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से बात हुई थी और उन्होंने भरोसा दिलाया है कि परिजनों को न्याय मिलेगा। 

punjabkesari

 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!