फेसबुक पर डाली फोटो को अश्लील वीडियो क्लिप बना किया वायरल

Edited By Deepak Paul, Updated: 05 Oct, 2018 11:58 AM

viral made video clip on facebook inserted on facebook

यदि आप भी अपनी फैमिली फोटो अपने फेसबुक या व्हाट्सएप पर अपलोड करते हैं या की हुई है तो सावधान रहें क्योंकि आपके ही ग्रुप में जुड़े या फिर आपके किसी अन्य ग्रुप सदस्य के साथ जुड़ा कोई शरारती व्यक्ति आपकी पारिवारिक फोटो को कोई भी रूप देकर या फिर उसके...

रादौर(पंकेस): यदि आप भी अपनी फैमिली फोटो अपने फेसबुक या व्हाट्सएप पर अपलोड करते हैं या की हुई है तो सावधान रहें क्योंकि आपके ही ग्रुप में जुड़े या फिर आपके किसी अन्य ग्रुप सदस्य के साथ जुड़ा कोई शरारती व्यक्ति आपकी पारिवारिक फोटो को कोई भी रूप देकर या फिर उसके साथ कोई फिल्मी गाना जोड़ कर उसे वायरल कर सकता है। 

ऐसा ही एक मामला थाना जठलाना के गांव उन्हेड़ी में प्रकाश में आया है। पीड़ित महिला ने सी.एम. विंडो व एस.डी.एम. रादौर को शिकायत देकर इंसाफ की गुहार लगाई है तथा उसकी साधारण रूप से खींची फोटो को गलत नजरिया देते हुए फिल्मी गाने के साथ एडिटिंग कर वीडियो क्लिप बनाने वाले ग्रुप एडमिन व वायरल करने वाले आरोपियों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की मांग की है। 

सी.एम. विंडो पर दी शिकायत में पीड़िता ने बताया कि रिश्ते में सगे भतीजे ने उसकी फोटो अपने साथ खींचकर फेसबुक पर डाली हुई थी जहां से किसी शरारती व्यक्ति ने उसे डाऊन लोड कर उसमें एडिटिंग कर उसके साथ एक अश्लीलता भरा गाना जोड़ दिया और उसके बाद उसे व्हाट्सएप पर बने गांधी गु्रप एस. यूनियन में वायरल कर दिया। महिला का कहना है कि ऐसा करके उसके भतीजे के मां-बेटे जैसे संबंधों को कलंकित करने का प्रयास किया गया है। महिला का कहना है कि वीडियो वायरल होने के बाद उसके व उसके परिवार के सदस्यों को फब्बतियों का सामना करना पड़ रहा है। महिला ने बताया कि जैसे ही उसे इस बात की जानकारी मिली तो उन्होंने इसकी शिकायत थाना जठलाना में की लेकिन वहां भी उन्हें कोई संतोष जनक उत्तर नहीं मिला और उन्हें भी इसी प्रकार का कार्य करने के लिए उकसाया जा रहा है। 

महिला का कहना है कि उसके लिए समाज में जीना मुश्किल हो चुका है। महिला ने वीडियो वायरल करने वाले गु्रप, साधारण फोटो को एडिटिंग कर फिल्मी गाने के साथ जोड़ अश्लील का संदेश देने वाले ग्रुप सदस्य के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है। थाना जठलाना में ए.एस.आई. पे्रम सिंह ने बताया कि मामला उनके संज्ञान में है। जांच चल रही है जो भी दोषी होगा उसके खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।
 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!