सिद्धू का रिमोट इमरान खान के हाथ में : विज

Edited By Shivam, Updated: 18 Apr, 2019 10:23 AM

vij said remote of sidhu in the hands of imran khan

कैबिनेट मंत्री अनिल विज ने पंजाब सरकार में मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू पर करारा हमला बोलते हुए कहा कि सिद्धू का रिमोट पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान के हाथ में है। जैसे-जैसे इनको वहां से गाइडलाइन मिलती है, सिद्धू वैसा-वैसा यहां करते रहते हैं।...

चंडीगढ़ (पांडेय): कैबिनेट मंत्री अनिल विज ने पंजाब सरकार में मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू पर करारा हमला बोलते हुए कहा कि सिद्धू का रिमोट पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान के हाथ में है। जैसे-जैसे इनको वहां से गाइडलाइन मिलती है, सिद्धू वैसा-वैसा यहां करते रहते हैं। विज ने सलाह दी कि ऐसे लोगों को ङ्क्षहदुस्तान छोड़कर पाकिस्तान चले जाना चाहिए। उन्होंने कहा कि सिद्धू वोटों के लिए ङ्क्षहदू-मुस्लिम को बांटना चाहते हैं। इससे ज्यादा ङ्क्षनदनीय बात क्या हो सकती है।

विज ने सिद्धू को अनगाइडिड मिसाइल बताते हुए कहा कि इस पर नियंत्रण लगाना बहुत जरूरी है। इधर, आम आदमी पार्टी और कांग्रेस के मिलकर चुनाव लडऩे के सवाल पर विज ने तीखी टिप्पणी करते हुए कहा कि आम आदमी पार्टी का जन्म कांग्रेस के विरोध में हुआ था और आम आदमी पार्टी के लोग कहा करते थे कि कांग्रेस जहर है। अब यह खुद उस जहर को चाटने जा रहे हैं लेकिन जनता जागरूक है और वह बहुत अच्छे से समझ रही है कि यह कहते कुछ हैं और करते कुछ और हैं।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!