ऑक्सीजन सिलेंडर में जोरदार धमाके से मजदूर के उड़े चिथड़े, सामने आया वीडियो

Edited By Deepak Paul, Updated: 14 Jun, 2018 02:08 PM

vigorous explosion in the oxygen cylinder

सोनीपत के राई इंडस्ट्रीयल एरिया में एक फैक्ट्री में 8 जून को ऑक्सीजन गैस का सिलेंडर फटने से मजदूर की मौत हो गई थी, जिसकी मौत का लाइव वीडियो सामने अाया है। हादसे में ब्लास्ट के दौरान मजदूर के शरीर के टुकड़े 200 मीटर में फैल गए थे। गैस सिलेंडर के...

सोनीपत(पवन राठी): सोनीपत के राई इंडस्ट्रियल एरिया में 8 जून को हुए सिलेंडर ब्लास्ट मामले में एक सीसीटीवी फुटेज सामने आई जिसे देखकर कोई भी विचलित हो सकता है। यहां एक फक्ट्री में ऑक्सीजन गैस के सिलेंडर उतारने आया मजदूर हादसे का शिकार हो गया और इसकी दर्दनाक मौत हो गई। सिलेंडर को गाड़ी से नीचे रखते समय अचानक ब्लास्ट हो गया और धर्मेंद्र नाम के शख्स की मौत हो गयी। पुलिस ने इस पूरे मामले में 174 कई कार्रवाई कर दी ।

PunjabKesari
सीसीटीवी फुटेज देखकरकोई भी विचलित हो सकता है क्योकि ये एक इंसान की  मौत की लाइव वीडियो है। तस्वीरों में दिखाई दे रहा  धर्मेंद्र नाम का शख्स एक फक्ट्री में ऑक्सीजन गैस के सिलेंडर उतारने आया था जिस दौरान ये हादसा हो गया। ब्लास्ट इतना जबरदस्त था कि धर्मेंद्र के चिथड़े उड़ गए और शरीर के 50 टुकड़े हो गए। 

पूरे मामले की तफ्तीश राई थाना इंस्पेक्टर ऋषिकांत ने की तो उन्होंने बताया कि अटेरना गांव का रहने वाला धर्मेंद्र जो 45 साल का था यहां सिलेंडर उतारने आया था और ब्लास्ट के बाद उसकी मौत हो गई जिसमें परिजनों ने कोई शिकायत नहीं की ओर पुलिस ने 174 की कार्रवाई अमल में लाई है।

हालांकि राई इंडस्ट्रीयल एरिया में यह कोई पहला मामला नहीं है। इससे पहले भी  सोनीपत के राई इंडस्ट्रियल एरिया की फैक्ट्री नंबर 291, 292 और 293 में भीषण आग लगने से 6 मजदूर बुरी तरह झुलस गए थे। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!