पुलिस की प्रताड़ना से तंग आकर युवक ने निगला जहर, मौत (VIDEO)

Edited By Punjab Kesari, Updated: 17 Mar, 2018 10:57 PM

पानीपत के गांव भापरा में पुलिस कर्मी की प्रताडऩा से तंग आकर  35 वर्षीय व्यक्ति ने जहरीला पदार्थ निगल लिया परिजनों द्वारा पार्क हस्पताल पानीपत दाखिल कराया गया जिसकी इलाज के दौरान मृत्यु हो गई। गुस्साए परिजनों द्वारा लगाए प्रताडऩा के आरोप पर पुलिस...

पानीपत(अरविंद कुमार): पानीपत के गांव भापरा में पुलिस कर्मी की प्रताडऩा से तंग आकर  35 वर्षीय व्यक्ति ने जहरीला पदार्थ निगल लिया परिजनों द्वारा पार्क हस्पताल पानीपत दाखिल कराया गया जिसकी इलाज के दौरान मृत्यु हो गई। गुस्साए परिजनों द्वारा लगाए प्रताडऩा के आरोप पर पुलिस अधीक्षक ने दो पुलिसकर्मियों सस्पेंड कर दिया वहीं एक पुलिस कर्मी पर मामला दर्ज कर की जांच शुरू करवा दी है।

मृतक सुनील के भाई आशीष ने बताया कि 14 मार्च को सुनील के खेत मे शाम के समय कोई अनजान नौजवान युवक और युवती आ गए। जिस पर सुनील ने 100 नम्बर पर फोन करके बताया तो पुलिस वाले आए और उन्हें पकड़ कर ले गए। लेकिन जाते वक्त पुलिस वालों ने सुनील से कहा कि तूने ठीक किया जो इनको पकड़वा दिया। पुलिस उसको भी अपने साथ लेकर चली गई।

आशीष ने बताया कि वही पुलिसवाले अगले दिन तीन पुलिस वाले प्राइवेट गाड़ी में सुनील के घर पर गए। सुनील की पत्नी से पूछा तो उसने कहा कि सुनील खेत मेंहै। पुलिस वाले खेत में गए और सुनील को कबड्डी रोड मॉडल टाउन थाने में ले गए और उसको वहां डराया धमकाया और उसके साथ मारपीट की।

आशीष ने बताया कि, पुलिस वालों ने सुनील से कहा कि तूने लड़की के साथ गलत काम किया है। लड़की ने तेरे खिलाफ बयान दिया है। आशिष ने कहा हमें उस लड़की से मिलवा दो, तो एएसआई सुभाष ने कहा वो लड़की जा चुकी है उसने सुनील के खिलाफ गलत काम करने बारे बयान दिया है।

आशीष ने बताया कि जब हमने बयान की कॉपी दिखाने को कहा तो एएसआई सुभाष ने कहा ऐसे सबको बयान नहीं दिखाते। एएसआई सुभाष ने आशीष से मामला निपटाने के लिए एक लाख रुपये की मांग की। जिस पर आशीष ने कहा मेरे पास इतने पैसे नही हैं। फिर सुभाष ने 30000 रुपये देने को कहा जिस पर मैंने 10000 रुपये हैं जिसे एएसआई सुभाष ने मांग लिए। जिसके बाद आशीष अपने भाई को वापिस घर लाया।

आशीष ने बताया कि एएसआई सुभाष के साथ दो और पुलिस वाले थे जिन्होंने सुनील की पिटाई की और लड़की से गलत काम का झूठा आरोप लगाया। जिससे तंग आकर सुनील ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली। 

फिलहाल इस मामले में स्थानीय पुलिस द्वारा कार्यवाही की जा रही है। परिजनों की शिकायत पर आरोपी पुलिस कर्मियों को सस्पेंड कर जांच शुरू कर दी है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!