फ्लाईओवर पर वाहन ने ट्रैक्टर-ट्राली को मारी टक्कर, एक की मौत

Edited By Isha, Updated: 02 Nov, 2019 02:35 PM

vehicle collided with tractor trolley on flyover one killed

आर्य बाल भारती स्कूल के सामने फ्लाई ओवर के ऊपर दिल्ली से अंबाला मार्ग पर करीब 12.30 बजे एक अज्ञात वाहन ने पीछे से ट्राली में टक्कर मार दी। जिससे ट्रैक्टर असंतुलित .....

पानीपत (अनुज) : आर्य बाल भारती स्कूल के सामने फ्लाई ओवर के ऊपर दिल्ली से अंबाला मार्ग पर करीब 12.30 बजे एक अज्ञात वाहन ने पीछे से ट्राली में टक्कर मार दी। जिससे ट्रैक्टर असंतुलित होकर पलट गया। इस सड़क हादसे में चालक व एक अन्य व्यक्ति की गंभीर रूप से घायल हो गया। हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और तुरंत प्रभाव से एम्बुलैंस में दोनों घायलों को इलाज के लिए सिविल अस्पताल में पहुंचाया।

हादसे में चालक के साथ ट्रैक्टर पर बैठे एक अन्य व्यक्ति की इलाज के दौरान निजी अस्पताल में मौत हो गई। शव को सिविल अस्पताल के शवगृह में रखवाया गया। मिली जानकारी के अनुसार मोती नगरवासी चालक भूषण व देसराज कालोनीवासी मोमिन सैक्टर-25 स्थित अरुण ट्रेङ्क्षडग कंपनी से धागा अपनी ट्रैक्टर-ट्राली में लोडकर फ्लाई ओवर से बरसत रोड नूरवाला जा रहे थे कि जैसे आर्य बाल भारती स्कूल के पास पहुंचे तो किसी अज्ञात वाहन ने ट्राली को पीछे से टक्कर मार दी।

परिणामस्वरूप ट्रैक्टर का संतुलन बिगड़ गया और ट्राली व ट्रैक्टर का ज्वाइंट टूट गया और ट्रैक्टर बीच फ्लाई पर पलट गया। वहीं ट्राली सड़क किनारे लगे पत्थरों के बैरीकेट्स से टकरा गई और पलट गई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि ट्रैक्टर व ट्राली का एक-एक पहिया टूटकर अलग हो गया। ट्राली के पलटने से ट्राली में रखे धागे के बंडल फ्लाई ओवर पर बिखर गए और इनमें से करीब 30-40 बंडल फ्लाई से नीचे जो गिरे। 

गनीमत यह रही कि जिस समय यह हादसा हुआ। फ्लाई ओवर के नीचे सड़क पर वाहन नहीं गुजर रहे थे, नहीं तो यह इससे भी बड़ा हादसा बन सकता था। वहीं बैरियर से टकराने से उसमें दरार आ गई। हादसे की सूचना मिलते ही बाबरपुर ट्रैफिक थाना प्रभारी मौके दलबल के साथ घटना स्थल पर पहुंचे और फ्लाई पर बिखरे धागे के बंडलों को एक साइड लगवाया और बीच सड़क पर पड़े ट्रैक्टर को पुलिस जवानों व राहगीरों ने एक साथ मिलकर साइड में धकेला और जाम खुलवाया। 

इस बारे में थाना प्रभारी ट्रैफिक पुलिस महेंद्र कुमार ने बताया कि हादसा करीब 12.30 बजे के आसपास हुआ। उनके पास 12.40 पर हादसे की सूचना मिली और वे अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे और जाम खुलवाया। वहीं क्रेन बुलाकर ट्रैक्टर-ट्राली को फ्लाई ओवर से नीचे उतारा गया। इस हादसे में चालक भूषण को कम चोट आई है और साथ में बैठे मोमिन को गंभीर चोट आने के कारण इलाज के दौरान मौत हो गई है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!