अज्ञात बदमाशों ने गोली चलाकर की लूट, लूटे 4.25 लाख रुपए

Edited By Manisha rana, Updated: 16 Jun, 2021 08:13 AM

unknown miscreants opened fire and looted rs 4 25 lakh

उचाना मार्ग पर गांव गढ़ी अजीमा के पास एक किसान व उसके बेटे से 3 अज्ञात बदमाशों ने गोली चलाकर 4 लाख 25 हजार रुपए छीन लिए और मौके से फरार हो गए...

नारनौंद : उचाना मार्ग पर गांव गढ़ी अजीमा के पास एक किसान व उसके बेटे से 3 अज्ञात बदमाशों ने गोली चलाकर 4 लाख 25 हजार रुपए छीन लिए और मौके से फरार हो गए। इसकी सूचना पुलिस को दी गई पुलिस ने तुरंत ही चारों तरफ नाकेबंदी करके बदमाशों की तलाश की लेकिन बदमाश भाग निकले। पुलिस सी.सी.टी.वी. फुटेज से बदमाशों की पहचान करने में जुटी हुई है। वहीं सीन ऑफ क्राइम की टीम ने वहां का निरीक्षण किया। वहीं घायल किसान श्रीनिवास को उपचार के लिए हिसार के निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

लोहारी राघो निवासी श्रीनिवास व उसका पिता कृष्ण अपनी मोटरसाईकिल पर सवार होकर मोठ गांव के एस.बी.आई. बैंक में मंगलवार को गए थे। वहां पर कृष्ण ने 3 लाख 80 हजार व श्रीनिवास ने 45 हजार निकलवाकर मोटरसाईकिल पर सवार होकर यह पैसे लोहारी राघो में ही आढ़ती को देने के लिए जा रहे थे। तो रास्ते में गांव गढ़ी अजीमा के पास पीछे से मोटरसाईकिल पर सवार होकर आए 3 बदमाशों ने मोटरसाईकिल को रुकवा लिया। नीचे उतरते ही आनन-फानन में श्रीनिवास के पेट में गोली मार दी और उनमें से एक ने पैसे छीन लिए और लोहारी राघो की तरफ ही मोटरसाईकिल पर भाग गए।

इन 3 बदमाशों में से 2 ने अपने चेहरे ढके हुए थे। एक बदमाश का चेहरा खुला था। इसकी सूचना पुलिस को दी गई। तुरंत ही पुलिस ने चारों तरफ नाकेबंदी करके बदमाशों की तलाश शुरू कर दी। देर सायं तक बदमाशों का कोई भी सुराग नहीं लगा था। डी.एस.पी. जुगल किशोर ने 3टीमें गठित करके बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है। इस संबंध में डी.एस.पी. जुगल किशोर ने बताया कि बदमाशों को ढूंढने के लिए नाकेबंदी की गई है। नारनौंद थाना की टीम सहित 3 टीमें गठित की गई हैं और बैंक से सी.सी.टी.वी. कैमरे की फुटेज भी निकाली जा रही है। ताकि बदमाशों की पहचान हो सके जल्दी ही बदमाशों को गिर तार कर लिया जाएगा।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!