बेखौफ बदमाशों ने कैश कर्मियों पर की फायरिंग, गोली शीशे के आर-पार

Edited By Punjab Kesari, Updated: 06 Aug, 2017 12:02 PM

unconscious criminals firing on cash personnel

हरियाणा में बदमाश बेखौफ होते जा रहे हैं, जिसके चलते वे बड़ी से बड़ी वारदात को अंजाम देने में जरा भी गुरेज नहीं करते।

यमुनानगर (सुमित ओबरॉय):हरियाणा में बदमाश बेखौफ होते जा रहे हैं, जिसके चलते वे बड़ी से बड़ी वारदात को अंजाम देने में जरा भी गुरेज नहीं करते। एेसा ही कुछ यमुनानगर में देखने को मिला, जहां शराब ठेकेदारों की कैश ले जाने वाली बोलेरो गाड़ी पर बदमाशों ने जमकर गोलियां बरसाईं फिर कर्मचारियों ने भागकर अपनी जान बचाई। फायरिंग कर बदमाश वहां से फरार हो गए।  सागर राणा और उसके साथी कर्मचारी ने बताया कि हम लोग के.के वाइन वालो के लिए काम करते हैं।
PunjabKesari
रोज की तरह बोलेरो गाड़ी में कैश लेने जा रहे थे तभी हमारी गाड़ी तेजली स्टेडियम के पास पहुंची तो सामने से 4 नकाबपोश बदमाश बाइक पर आए और उन्होंने उन पर गोलियां बसानी शुरू कर दी। उस वक्त हम सबने भागकर जान बचाई। गोली बोलेरो के अगले शीशे को चीरती हुई आर-पार हो गई।
PunjabKesari
उनका कहना है कि ये गोली चलाने वालों को नहीं जानते लेकिन शराब की तस्करी करने वालों से अक्सर उन लोगों की तकरार रहती है, एेसा हमें लगता है । वही इस घटना के बाद मौके पर पुलिस और सीन ऑफ क्राइम की टीम पहुंच और घटनास्थल का जायज़ा लेने के बाद घंटों पुलिस गोलियों के खोल तलाशती रही और अभी इस मामले में कुछ कहने को तैयार नहीं है। 
 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!