बाइक सवार दो युवकों ने बीच सड़क पर फेंके 100-100 के नकली नोट, घटना CCTV में कैद

Edited By vinod kumar, Updated: 19 Apr, 2020 10:04 PM

two young men riding bikes threw fake notes of 100 100 on the middle road

कोरोनावायरस को लेकर सोशल मीडिया पर जमकर अफवाहें फैलाई जा रही है। कुछ दिन पहले एक वीडियो वायरल किया गया था कि एक व्‍यक्ति नोट पर थूक लगाकर कोरोना फैलाने की धमकी दे रहा था। इन अफवाहों के बीच अम्बाला में बाइक पर सवार दो युवकों ने 100-100 के नकली नोट...

अंबाला(अमन कपूर): कोरोनावायरस को लेकर सोशल मीडिया पर जमकर अफवाहें फैलाई जा रही है। कुछ दिन पहले एक वीडियो वायरल किया गया था कि एक व्‍यक्ति नोट पर थूक लगाकर कोरोना फैलाने की धमकी दे रहा था। इन अफवाहों के बीच अम्बाला में बाइक पर सवार दो युवकों ने 100-100 के नकली नोट बीच सड़क पर फेंक दिए। उनकी ये घटना सीसीटीवी में कैद हो गई। लोगों ने अफवाहों के चलते इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने अब अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 

PunjabKesari, haryana

अम्बाला शहर स्थित कोतवाली बाजार से दुकानों के बाहर 100-100 के नकली नोट पड़े मिले तो वहां के स्थानीय निवासियों ने इसकी सूचना पुलिस को दे दी। पुलिस मौके पर पहुंची तो एक पुलिसकर्मी ने पूरी सावधानी के साथ दस्ताने पहनकर इन नकली नोटों को उठाया। इसके बाद आसपास लगे सीसीटीवी की फुटेज चैक की गई तो एक बाइक पर सवार दो युवक नोट फेंकते नजर आ रहे हैं।

पुलिस ने फिलहाल अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। डीएसपी सुल्तान सिंह का कहना है कि अभी जांच की जा रही है कि इसके पीछे क्या वजह है। कुछ शरारती तत्वों की घटना हो सकती है। इसकी जांच जारी है। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!