लूटमार गिरोह के दो शातिर अपराधी गिरफ्तार, 2 पिस्टल और 8 जिंदा कारतुस बरामद

Edited By Naveen Dalal, Updated: 23 Jun, 2019 05:11 PM

two robbers arrested for robbery gang 2 pistols and 8 live

बहादुरगढ़ सीआईए पुलिस ने लूट मार गिरोह के दो शातिर अपराधियों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। जानकारी के अनुसार पकड़े गए आरोपियों ने....

बहादुरगढ़ (प्रवीन धनखड़): बहादुरगढ़ सीआईए पुलिस ने लूट मार गिरोह के दो शातिर अपराधियों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। जानकारी के अनुसार पकड़े गए आरोपियों ने हरियाणा और दिल्ली में की गई करीब 13 से ज्यादा वारदातों का खुलासा किया है। पुलिस ने आरोपियों से 2 अवैध पिस्तौल और 8 जिंदा राउंड बरामद किए हैं। डीएसपी अजायब सिंह ने बताया कि आरोपियों की पहचान बहादुरगढ़ निवासी आनंद और साहिल के रूप में हुई है। जिनके कब्जे से पुलिस ने दो अवैध पिस्तौल और 8 जिंदा राउंड बरामद किए हैं।

PunjabKesari,Robber, arreste, gang, live, pistol

वहीं बताया जा रहा है कि दोनों आरोपियों ने झज्जर, दादरी, जींद, रोहतक और दिल्ली में 13 से ज्यादा वारदातों को अंजाम दिया है और यह वारदातें आरोपियों ने अपने पांच अन्य साथियों के साथ मिलकर की है। गिरफ्तार आरोपियों पर सबसे ज्यादा गाड़ी लूटने के मामले दर्ज हैं। साथ ही पहले अवैध हथियार रखने के मामले में गिरफ्तार हुए थे और बाद में जमानत पर बाहर आए थे। जमानत पर बाहर आने के बाद उन्होंने लाखों रुपए, गाड़ी और मोटरसाइकिल छीनी और चोरी की हैं। इतना ही नहीं आरोपियों पर हत्या और हत्या के प्रयास के मुकदमें भी दर्ज है।

PunjabKesari, Robber, arreste, gang, live, pistol

डीएसपी अजायब सिंह ने बताया कि दोनों आरोपियों के साथ ही गिरोह के अन्य फरार चल रहे सदस्यों को भी गिरफ्तार करने के लिए टीमें बनाई गई है, उन्हें भी जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

PunjabKesari, Robber, arreste, gang, live, pistol

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!