सौतेले पिता ने हथियार के बल पर दो नाबालिग बेटियों से किया दुष्कर्म (VIDEO)

Edited By Shivam, Updated: 31 Aug, 2018 10:27 PM

पलवल के गांव जलहाका में एक सौतेले पिता द्वारा हथियार के बल पर दो नाबालिग बच्चियों के साथ दुष्कर्म करने व किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी देने का मामला प्रकाश में आया है। बच्चियों की मां किरण उर्फ निशा ने गांव जलहाका निवासी...

पलवल(दिनेश): पलवल के गांव जलहाका में एक सौतेले पिता द्वारा हथियार के बल पर दो नाबालिग बच्चियों के साथ दुष्कर्म करने व किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी देने का मामला प्रकाश में आया है। बच्चियों की मां किरण उर्फ निशा ने गांव जलहाका निवासी नीरज के साथ मिलकर आठ वर्ष पूर्व अपने पति को मौत के घाट उतार दिया था और बाद में नीरज के साथ कोर्ट मैरिज कर रहने लगी। उसी नीरज ने ही इस घिनौनी वारदात को अंजाम दिया है।

मामले का खुलासा तब हुआ जब रक्षा बंधन पर्व पर बच्चियां अपने मामा के घर पहुंची और आपबीती अपनी नानी व मामा को बताई। महिला थाना पुलिस ने बच्चियों की नानी की शिकायत पर उसकी बेटी, सौतेले दामाद नीरज व एक अन्य के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है।

जानकारी के मुताबिक, पलवल के गांव जलहाका की नाबालिग बहनों के साथ सौतेले पिता ने हथियार के बल कई बार रेप किया। पीड़िता की नानी ने मामले की शिकायत महिला थाना पुलिस को दी।  महिला थाना प्रभारी कमला देवी ने बताया कि एक पीड़ित महिला ने शिकायत दर्ज कराई है कि उसने अपनी बेटी किरण उर्फ निशा की शादी लगभग 17 वर्ष पूर्व गांव अलावलपुर निवासी हरीप्रेम के साथ की थी। किरण पर चार बच्चे पैदा हुए जिनमें तीन लडकियां व एक लड़का है। किरण के अवैध संबंध गांव जलहाका निवासी नीरज के साथ बन गए।

किरण ने नीरज के साथ मिलकर अपने पति हरीप्रेम की लगभग आठ वर्ष हत्या कर दी और हरीप्रेम की हत्या के दो साल बाद नीरज के साथ कोर्ट मैैरिज कर ली और अपने बच्चों को लेकर नीरज के साथ उसके गांव जलहाका में रहने लगी। किरण की एक 12 वर्षीय बेटी कक्षा 9वीं में व दुसरी 15 वर्षीय बेटी कक्षा 12वीं में पढ़ती है। नीरज ने हथियार के बल पर कई बार किरण की दोनों बेटियों को अपनी हवश का शिकार बनाया और किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी देता रहा।

12 वर्षीय बेटी ने कई बार आपबीती अपनी मां किरण को भी बताई, लेकिन किरण डरा-धमकर बेटी को चुप रहने को कहती रही। उसके बाद पीड़ित बेटी ने आपबीती अपने स्कूल में प्रिंसिपल को बताई तो प्रिंसिपल ने इस मामले में पीड़ित बच्ची के सैतेले पिता नीरज से बात की। नीरज ने अपनी करतूत का खुलासा होते देख बच्ची को चार महिने पूर्व स्कूल से घर बैठा लिया। 

बीते रक्षाबंधन पर्व पर किरण अपनी दोनों बेटियों को लेकर अपने मायके पहुंची। डरी-सहमी दोनों बच्चियों ने आपबीती अपनी नानी व मामा को बताई। जब इस बात का पता बच्चियों की मां किरण को लगा तो वह अपने मायके से फरार हो गई। पीड़ित बच्चियों की नानी ने मामले की शिकायत महिला थाना पुलिस को दी। पुलिस ने पीड़िता की शिकायत के आधार पर दोनों बच्चियोंं का मैडिकल प्रशिक्षण कराया और आरोपी किरण, नीरज व एक अन्य के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरु कर दी है। लेकिन अभी तक किसी भी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!