केस दर्ज होने से जबरदस्त बवाल, ग्रामीणों ने पुलिसकर्मी की निजी गाड़ी पलटी, फायरिंग का आरोप

Edited By Shivam, Updated: 24 Sep, 2021 05:02 PM

tremendous ruckus due to registration of case

गांव सदरपुर में एक व्यक्ति के खिलाफ केस दर्ज होने से जबरदस्त बवाल हुआ। भड़के ग्रामीणों ने एक पुलिस कर्मचारी की गाड़ी में तोडफ़ोड़ की और कार को पलट दिया। पुलिस ने स्कूल के झगड़े को लेकर सदरपुर निवासी सुलेख के खिलाफ शिकायत दर्ज की थी। वहीं सुलेख का...

करनाल (विकास मेहला): गांव सदरपुर में एक व्यक्ति के खिलाफ केस दर्ज होने से जबरदस्त बवाल हुआ। भड़के ग्रामीणों ने एक पुलिस कर्मचारी की गाड़ी में तोडफ़ोड़ की और कार को पलट दिया। पुलिस ने स्कूल के झगड़े को लेकर सदरपुर निवासी सुलेख के खिलाफ शिकायत दर्ज की थी। वहीं सुलेख का आरोप है कि गांव पहुंचे पुलिसकर्मियों ने उसके 15 वर्षीय बेटे का अपहरण किया है। लेकिन पुलिस का कहना है कि गांव में पुलिस पर फायरिंग की गई। पुलिस ने पांच छह लोगों को हिरासत में लेकर जांच शुरू कर दी है।

सदरपुर गांव के सरकारी स्कूल से शुरू हुए झगड़े के मामले ने इस कदर तूल पकड़ा कि नौबत मारपीट और पुलिस कर्मचारी की क्रेटा कार तोडऩे तक पहुंच गई। दरअसल, सदरपुर सरकारी स्कूल के मुख्याध्यापक सुरेंद्र ने ग्रामीण सुलेख के खिलाफ स्कूल में खड़े पेड़ काटने, स्टाफ के साथ दुव्र्यवहार करने व स्कूल गेट पर ताला लगाने के आरोप लगाते हुए शिकायत की थी। पुलिस ने इस मामले में आरोपी सुलेख के खिलाफ केस दर्ज किया था। गुरुवार देर शाम पुलिस की टीम सुलेख की तलाश में गांव में पहुंची। इसी दौरान पुलिस और ग्रामीणों के बीच विवाद हो गया।

PunjabKesari, Haryana

बताया जा रहा है कि सदरपुर निवासी सुलेख कुमार सोशल मीडिया पर एक्टिव है और अपने पेज पर वीडियो डालता है। इस घटना के बारे में भी सुलेख ने कई वीडियो वायरल की थी। सुलेख का आरोप है कि गांव में आए पुलिस कर्मियों ने उसके 15 वर्षीय बेटे के अपहरण कर लिया और उसके साथ मारपीट की। हालांकि गुरुवार रात करीब साढ़े 9 बजे सुलेख कुमार अपनी पत्नी और बेटे के साथ गांव के चौक पर पहुंचा और बेटे प्रशांत के शरीर पड़े निशानों को दिखाते हुए पुलिस पर आरोप जड़े। सुलेख ने अपने फेसबुक पेज पर पुलिसकर्मी की कार की दो वीडियो शेयर की है। एक वीडियो में कार सुरक्षित खड़ी है और सुलेख कुमार कार में रखे दस्तावेज व पुलिस की टोपी दिखा रहा है जबकि कुछ देर बाद ये ही कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हालत में उल्टी पड़ी हुई मिली।

वहीं थाना प्रभारी दीपक ने बताया कि सदरपुर गांव के सरकारी स्कूल के मुख्याध्यापक की शिकायत पर आरोपी सुलेख के खिलाफ मामला दर्ज किया गया था। पुलिस टीम सुलेख को जांच में शामिल होने के लिए बुलाने गांव में गई थी। सुलेख ने अपने साथियों के साथ पुलिस टीम के साथ बदसलूकी की और एक कर्मचारी की निजी कार को बुरी तरह से क्षतिग्रस्त कर दिया और पुलिस पर फायरिंग कर दी। इस मामले में पुलिस ने मामला दर्ज कर चार पांच लोगों को हिरासत में लिया है। थाना प्रभारी ने सुलेख कुमार के उन आरोपों को झूठा और निराधार बताया, जिनमें उसने पुलिस पर अपने बेटे की किडनैपिंग का आरोप लगाया था।
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!