सूचना जनसंपर्क एवं भाषा विभाग में 13 अधिकारियों के तबादले, सुनील बसताड़ा होंगे करनाल के DIPRO

Edited By Shivam, Updated: 31 Dec, 2019 02:42 AM

transfer in information public relations and language department

हरियाणा सरकार ने सूचना, जनसपंर्क एवं भाषा विभाग में 13 अधिकारियों के तबादले किए हैं। इनमें उपनिदेशक रणबीर सिंह सांगवान को पदोन्नति के बाद फरीदाबाद से गुरूग्राम तबादला कर संयुक्त निदेशक एनसीआर, गुरूग्राम नियुक्त किया गया है।

चंडीगढ़ (धरणी): हरियाणा सरकार ने सूचना, जनसपंर्क एवं भाषा विभाग में 13 अधिकारियों के तबादले किए हैं। इनमें उपनिदेशक रणबीर सिंह सांगवान को पदोन्नति के बाद फरीदाबाद से गुरूग्राम तबादला कर संयुक्त निदेशक एनसीआर, गुरूग्राम नियुक्त किया गया है। एक सरकारी प्रवक्ता ने इस बारे में जानकारी देते हुए बताया कि उपनिदेशक एस.आर गोदारा, जिनके पास भिवानी व चरखी दादरी जिला के डीआईपीआरओ का चार्ज था, को हिसार मंडल का चार्ज दिया गया है और वे साथ-साथ चरखी दादरी के डीआईपीआरओ का कार्यभार भी संभालेंगे। 

गुरूग्राम के डीआईपीआरओ सुरेंद्र बजाड़ को फरीदाबाद, यमुनानगर के डीआईपीआरओ सुनील कुमार को करनाल, करनाल के कार्यवाहक डीआईपीआरओ हरदीप सिंह को यमुनानगर, हिसार की डीआईपीआरओ उषा रानी को नारनौल, कैथल के डीआईपीआरओ सुरेंद्र सैनी को हिसार, रोहतक की डीआईपीआरओ पारूलता को भिवानी, नारनौल के डीआईपीआरओ संजीव कुमार को रोहतक, झज्जर के कार्यवाहक डीआईपीआरओ जयपाल सिंह को दिल्ली स्थानांतरित किया गया है।

फतेहाबाद से तबादला कर एआईपीआरओ कृष्ण कुमार को कैथल का कार्यवाहक डीआईपीआरओ और बहादुरगढ़ के एआईपीआरओ दिनेश कुमार को झज्जर जिला का कार्यवाहक डीआईपीआरओ नियुक्त किया गया है। रोहतक डीआईपीआरओ कार्यालय में कार्यरत आईसीए बलवान सिंह को पदोन्नत कर झज्जर डीआईपीआरओ कार्यालय में अधीक्षक के पद पर तबादला किया गया है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!