इस स्कूल ने हरियाणा रोडवेज को लगाया चूना, विभाग ने ठोका पौने सात लाख का जुर्माना

Edited By Shivam, Updated: 03 Aug, 2018 08:12 PM

this school has fraud with haryana roadways department imposed penalty

हरियाणा रोडवेज में हर दिन चूना लगने के मामले सामने आ रहे हैं। ताजा मामला सोनीपत से समाने आया है, जहां सोनीपत के गन्नौर स्थित सीसी एएस जैन गल्र्ज कॉलेज ने रोडवेज को चुना लगाया है। कॉलेज ने चार शिक्षिकाओं को छात्राएं दिखा कर उनके रियायत दर पर बस पास...

सोनीपत(पवन राठी): हरियाणा रोडवेज में हर दिन चूना लगने के मामले सामने आ रहे हैं। ताजा मामला सोनीपत से समाने आया है, जहां सोनीपत के गन्नौर स्थित सीसी एएस जैन गल्र्ज कॉलेज ने रोडवेज को चुना लगाया है। कॉलेज ने चार शिक्षिकाओं को छात्राएं दिखा कर उनके रियायत दर पर बस पास बनवाया, जिससे रोडवेज को करीब 67 हजार 560 रूपये का नुकसान हुआ है।

PunjabKesari

इस पर रोडवेज विभाग की तरफ से कालेज प्रबंधन को नुकसान के दस गुना जुर्माना राशि जमा करवाने के आदेश दिए हैं। जिसके तहत कालेज को 6 लाख 75 हजार 600 रूपये का जुर्माना देना होगा। अगर कालेज की तरफ से जुर्माना राशि जमा नहीं करवाई जाती है तो रोडवेज विभाग इनके खिलाफ मामला दर्ज करवाएगा। वहीं कॉलेज का कोई भी अधिकारी कुछ भी बोलने से इंकार कर रहा है।

गौरतलब है कि सोनीपत के ग्यान नगर निवासी संतराज की शिकायत पर रोडवेज की तरफ से जांच की गई है। स्टाफ को सही सूची बना कर रोडवेज विभाग को सौंपने के निर्देश दिए गए है। रोडवेज बस पास में हुई धांधली का खुलासा हो पाया। कॉलेज की तरफ से शिक्षिका शिवांगी, आरती, आरती राजपूत व पूजा रानी का छात्र दर्शा कर उनके फर्जी पास बनवाए गए थे।

PunjabKesari

रोडवेज के अनुसार फर्जी पास बनने की वजह से करीब 67 हजार 560 रूपये का नुकसान हुआ है। इस पर रोडवेज की तरफ से कालेज प्रबंधन को दस गुणा जुर्माना राशि जमा करवाने के आदेश दिए हैं। जिसके तहत कालेज को 6 लाख 75 हजार 600 रूपये का जुर्माना देना होगा। रोडवेज विभाग के जीएम ने स्टोर अधिकारी दीपक कुंडू को मामले की जांच सौंपी है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!