ये है कुत्तों का फाइव स्टार होटल, हर तरह की VIP सुविधा उपलब्ध

Edited By Deepak Paul, Updated: 04 May, 2018 06:21 PM

this is the five star hotel of dogs every kind of vip facility available

कुत्ते पालतु जानवर के रूप में सर्वाधिक पसंद किए जाते हैं। वे इंसानों की तरह परिवार का अहम हिस्सा बन जाते हैं। ऐसे में उनकी सुख-सुविधाओं का भी विशेष ख्याल रखा जाता है। अब उनके लिए एक अनूठी पहल की गई है। गुरुग्राम में एक एेसा फाइव स्टार होटल है जो...

गुरुग्राम(सतीश राघव): कुत्ते पालतु जानवर के रूप में सर्वाधिक पसंद किए जाते हैं। वे इंसानों की तरह परिवार का अहम हिस्सा बन जाते हैं। ऐसे में उनकी सुख-सुविधाओं का भी विशेष ख्याल रखा जाता है। अब उनके लिए एक अनूठी पहल की गई है। गुरुग्राम में एक एेसा फाइव स्टार होटल है जो इंसानो के लिए नहीं बल्कि कुत्तों के लिए है। इस होटल का नाम क्रिटेरटी है। इसमें एक रात का किराया लगभग 1500 से साढ़े चार हजार रुपए है। 
PunjabKesari
तस्वीरों में दिखाई दे रहा ये सारा होटल के अंदर का नजारा है लग्जरी सुइट में वेलवेट के बिछौने वाला बड़ा बेड, टीवी और एक प्राइवेट बाल्कनी है।
PunjabKesari
आयुर्वेदिक तेल से मसाज के साथ स्पा भी दिया जाता है। पूरे दिन यहां कुत्तो के लिेए डाक्टर भी रहता है। एक ऑपरेशन थिएटर है, जिसमें हर वक्त मेडिकल स्टाफ रहता है।
PunjabKesari
छत पर स्विमिंग पूल है।
PunjabKesari
प्ले रूम भी है। डॉग कैफे में पंसदीदा फूड आइटम परोसे जाते हैं। मैनू में चावल-चिकन, मफिन, पैनकेक और आईसक्रीम जैसी चीजें हैं। एल्कोहॉल रहित बीयर का भी इंतजाम है। जिसके अलग- अलग रेट हैं। 
PunjabKesari
जानवी चावला की माने तो होटल खोलने के पीछे दीपक चावला जो की होटल के मालिक हैं उनका एक कुत्ता था और जब वह बाहर जाते थे तो कुत्ते को कही छोड़ने में काफी परेशानी होती थी। कुत्तों के लिए खोले गए अस्पताल में लोग सुबह अपने डॉगी को छोड़ने आते हैं और ऑफिस खत्म होने के बाद डॉगी को यहां से ले कर चले जाते हैं क्योंकि इन लोगों की मानें तो उनका कुत्तो उनके बच्चो की तरह हैं 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!