चोरों के बढ़ते हौंसले, सर्व हरियाणा ग्रामीण बैंक में छत का लैंटर काटकर चोरों ने लगाई सेंध

Edited By Isha, Updated: 19 Jan, 2021 10:23 AM

thieves broke the roof of all haryana gramin bank by cutting the ceiling

धर्मनगरी कुरुक्षेत्र में चोरों के हौंसले बुलंद नजर आ रहे हैं। आए दिन चोरी की कोई ना कोई घटना सामने आ रही है। चोरों के बढ़ते हौंसले जहां कानून व्यवस्था पर भारी पड़ रहे हैं, वहीं आमजन में दहशत का कारण भी बन रहे हैं। ताजा मामला कुरुक्षेत्र के मोहन नगर,...

कुरुक्षेत्र : धर्मनगरी कुरुक्षेत्र में चोरों के हौंसले बुलंद नजर आ रहे हैं। आए दिन चोरी की कोई ना कोई घटना सामने आ रही है। चोरों के बढ़ते हौंसले जहां कानून व्यवस्था पर भारी पड़ रहे हैं, वहीं आमजन में दहशत का कारण भी बन रहे हैं। ताजा मामला कुरुक्षेत्र के मोहन नगर, पिपली रोड स्थित सर्व हरियाणा ग्रामीण बैंक का है, जहां पी.एन.बी. सहयोगी सर्व हरियाणा ग्रामीण बैंक की छत काटकर चोरों ने डकैती की बड़ी वारदात को अंजाम दिया है।  फिलहाल चोर क्या ले गए और बैंक को क्या नुकसान हुआ, ये तो जांच के बाद ही पता चलेगा परन्तु चोरों द्वारा जिस अंदाज में छत काटकर घटनाक्रम को अंजाम दिया गया है, लगता है कि इरादा बड़ा था। मामले की सूचना मिलते ही थाना सिटी थानेसर पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू की। बैंक मैनेजर पी.डी. गोयल ने मीडिया को जानकारी देते हुए बताया कि प्रतिदिन की तरह जैसे ही वह बैंक पहुंचे तो स्टाफ ने उन्हें  बताया कि छत कटी हुई है। 

पुलिस को सूचना दी गई। फिल्मी स्टाइल में हुए इस घटनाक्रम से शहर में दहशत का माहौल है। चोरों ने छत को 2 जगहों से काटा, जिसमें से एक सुराख आर-पार है। बैंक प्रबन्धन का कहना है कि बड़ी वारदात टल गई, फिलहाल पुलिस और बैंक अधिकारियों द्वारा सी.सी.टी.वी. फुटेज समेत हर पहलू की जांच की जा रही है। 

काबिले जिक्र है कि पिछले लंबे अरसे से कुरुक्षेत्र नगरी में चोरियों की वारदातें हो रही हैं। पिछले 2 महीनों के अंतराल में आधा दर्जन से अधिक चोरी की घटनाएं घटी लेकिन अभी तक पुलिस आरोपियों को पकडऩे में नाकाम साबित हुई है।  शहर में दहशत का माहौल बना हुआ है। दुकानदारों ने पुलिस प्रशासन से गुहार लगाई है कि रात्रि को पुलिस गश्त में वृद्धि की जाए और प्रत्येक बंैक के पास सुरक्षा के पुख्ता प्रबंध किए जाएं। वहीं कांग्रेसी नेता सुभाष पाली, नगर पार्षद अमित शैंकी, पवन चौधरी, मधुसूदन बवेजा, नरेंद्र शर्मा, गोपाल गौड़ ने वारदात की कड़ी निंदा की है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!