चोरों के हौंसले बुलंद, कार का शीशा तोड़कर चुराया लैपटॉप, मामला दर्ज

Edited By Isha, Updated: 28 Nov, 2019 01:04 PM

thieves are high laptop stolen car case registered

पर्यटकों की हिफाजत और सहयोग के लिए गठित की गई पर्यटक पुलिस का गीता जयंती में असली इम्तिहान होगा। भिखारियों और असामाजिक तत्वों से निपटना भी सबसे बड़ी चुनौती रहेगा.......

कुरुक्षेत्र (धमीजा) : पर्यटकों की हिफाजत और सहयोग के लिए गठित की गई पर्यटक पुलिस का गीता जयंती में असली इम्तिहान होगा। भिखारियों और असामाजिक तत्वों से निपटना भी सबसे बड़ी चुनौती रहेगा। लिहाजा 23 नवम्बर से शुरू हो चुके अंतर्राष्ट्रीय गीता जयंती पर सरस व क्राफ्ट मेले में पर्यटकों की सुरक्षा व उनकी हिफाजत करने पुलिस प्रशासन के लिए कड़ी चुनौती है। अंतर्राष्ट्रीय गीता जयंती प्रतिदिन हजारों की संख्या में पर्यटक अपने निजी वाहनों से ब्रह्मसरोवर के तट पर पहुंचते हैं लेकिन ब्रह्मसरोवर पर सुरक्षा व्यवस्था नगण्य है।

सुरक्षा व्यवस्था न होने के चलते चोरों के हौंसला बुलंद है और उत्सव में शामिल हो रहे पर्यटक अपने आप असुरक्षित महसूस कर रहे हैं। एक ऐसा ही मामला ब्रह्मसरोवर पर देखने को मिला। जी हां! अंतर्राष्ट्रीय गीता जयंती महोत्सव में पहुंचे पंचायत विभाग के जे.ई. विशाल शर्मा अपने गाड़ी को ब्रह्मसरोवर के नजदीक पर्यटक सूचना एवं सुविधा केंद्र की चार दीवारी के अंदर खड़ी करके गीता जयंती उत्सव में प्रशासनिक मीटिंग को अटैंड करने चले गए।

लेकिन पीछे से चोरों ने गाड़ी के शीशे को तोड़कर गाड़ी में रखे लैपटॉप व बैग एवं कुछ सरकारी कागजात व अन्य सामान चोरी कर लिया। जब जे.ई. मीटिंग समाप्त हुई तो वह अपने गाड़ी के पास पहुंचा तो गाड़ी के शीशे टूटे देखकर हैरान हो गया जब गाड़ी को चैक किया तो उसमें रखा लैपटॉप, बैग एवं कुछ सरकारी कागजात व अन्य सामान गायब मिले।

जे.ई. ने इसकी सूचना तुरंत पुलिस को दी। सूचना मिलते ही सुभाष मंडी चौकी की पुलिस टीम मौके पर पहुंची और घटनास्थल का मुआयना कर अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!