नाबालिग के साथ पड़ोस में रहने वाले युवक ने किया दुष्कर्म

Edited By Rakhi Yadav, Updated: 07 May, 2018 07:58 PM

the young man living in the neighborhood with a minor did the wrongdoing

सरकार के लाख प्रयास व सख्त कानून बनाए जाने के बाद भी रेप जैसी घटनाये रुकने का नाम नहीं ले रही है। ताजा मामला गोहाना के सामडी गांव का है। जहा गांव की रहने वाली एक नाबालिक लड़की ने पड़ोस में रहने वाले युवक पवन ...

गोहाना(सुनील जिंदल):  सरकार के लाख प्रयास व सख्त कानून बनाए जाने के बाद भी रेप जैसी घटनाये रुकने का नाम नहीं ले रही है। ताजा मामला गोहाना के सामडी गांव का है। जहा गांव की रहने वाली एक नाबालिग लड़की ने पड़ोस में रहने वाले युवक पवन पर घर में घुसकर जबरदस्ती रेप करने का आरोप लगाया है।
PunjabKesari
गोहाना सदर थाना पुलिस ने लड़की की शिकायत पर आरोपी युवक के खिलाफ पोस्को एक्ट व् 376 आईपीसी धारा के तहत मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरु कर दी है।पुलिस ने शिकायत के बाद लड़की का मेडिकल करवा एफएसएल टीम की मदद से  सबूत भी इकट्ठे किए है।  पीड़िता के आज अदालत में बयान दर्ज करवाए जायेगे।

मांमले की जांच कर रही गोहाना सदर थाना की जांच अधिकारी कविता ने बताया कि एक नाबालिक लड़की ने उन्हें शिकायत दी थी। उन्ही के पड़ोस में रहने वाला युवक पवन ने देर रात उनके घर पर आकर उसके साथ जबरदस्ती गलत काम किया।
PunjabKesari
साथ ही किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी। पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। आरोपी युवक घटना के बाद फरार है। पुलिस का दावा है कि आरोपी को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।


 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!