बंद मकान में चोरी करने पहुंचे चोर, शोर मचता देख भागे, लोगों ने एक को किया काबू

Edited By vinod kumar, Updated: 05 Nov, 2019 07:56 PM

the thieves who had come to steal the house people caught one

रादौर के खेड़ा मोहल्ला में एक बंद मकान में चोरी करते स्थानीय लोगों ने एक चोर को काबू किया है। भागते हुए चोर को पकडऩे की घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है। लोगों ने चोर को पकड़ पुलिस के हवाले कर दिया है।

रादौर(कुलदीप): रादौर के खेड़ा मोहल्ला में एक बंद मकान में चोरी करते स्थानीय लोगों ने एक चोर को काबू किया है। भागते हुए चोर को पकडऩे की घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है। लोगों ने चोर को पकड़ पुलिस के हवाले कर दिया है। पकड़ा गया चोर रादौर में दो साल से ड्राइवर बन कर रह रहा था। 

PunjabKesari, haryana

रादौर के खेड़ा मोहल्ला में बीती रात एक बंद मकान के ताले तोड़कर अंदर घुसे चोरों को उस वक्त मौके से भागना पड़ा जब चोरों की आवाज सुनकर पड़ोसी जाग गए और उन्होंने शोर मचा दिया। इस दौरान चोरों ने मौके से भागने में ही अपनी भलाई समझी, लेकिन इस दौरान स्थानीय लोगों ने एक चोर को काबू कर पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस पूछताछ में पकड़े गए चोर ने अपना नाम प्रवीन बताया है, जोकि लाडवा का रहने वाला है और पिछले दो साल से रादौर में रह रहा था। 

PunjabKesari, haryana

स्थानीय लोगों ने बताया की ये घटना रात अढ़ाई से तीन बजे की है। चोर खेड़ा मोहल्ला के प्रेमचंद सैनी के बंद पड़े मकान के ताले तोड़कर अंदर घुसे, जैसे ही उन्हें गली में चोर घुसने का पता चला तो वो जाग गए और उन्होंने कड़ी मशक्कत से एक चोर को काबू किया, जबकि उसके अन्य साथी मौके से फरार हो गए। उन्होंने बताया की चोर इस दौरान घर से एक गैस सिलेंडर चोरी करने में कामयाब रहे।  थाना प्रभारी जगबीर सिंह ने बताया की पकड़े गए चोर ने अपना नाम प्रवीन बताया है, बाकी अभी उससे गहनता से पूछताछ जारी है। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!