नौवीं के छात्र ने होमवर्क नहीं किया तो टीचर ने डंडे मार तोड़ा हाथ

Edited By Deepak Paul, Updated: 14 Jul, 2018 01:49 PM

the teacher did not do homework if the ninth student

फतेहाबाद के गांव भिरडाना के सरकारी स्कूल में टीचर द्वारा बच्चे पर अत्याचार का मामला सामने अाया है, जहां टीचर ने नौवीं कक्षा के एक स्टूडेंट को टीचर ने होम वर्क नहीं करने की सजा उसका हाथ तोड़कर दी । उसके हाथ की कोहनी के पास हड्डी टूटने से बेहाल...

फतेहाबाद(रमेश भट्ट): फतेहाबाद के गांव भिरडाना के सरकारी स्कूल में टीचर द्वारा बच्चे पर अत्याचार का मामला सामने अाया है, जहां टीचर ने नौवीं कक्षा के एक स्टूडेंट को टीचर ने होम वर्क नहीं करने की सजा उसका हाथ तोड़कर दी । उसके हाथ की कोहनी के पास हड्डी टूटने से बेहाल स्टूडेंट को एक निजी अस्पताल ले जाया गया, जहां उसके हाथ को प्लास्टर करवाया गया। स्टूडेंट के परिजनों को जब घटना का पता चला तो वे स्कूल पहुंचे और टीचर से बच्चे को इस तरह पीटने पर सवाल कर टीचर से जवाब मांगा। घायल स्टूडेंट की मां व भाई की माने तो टीचर ने अपने किए गलती मानने की बजाय उल्टे यह कहा कि जो करना है कर लो।
PunjabKesari
घटना के बाद परिजन बच्चे को सरकारी अस्पताल लेकर गए और उसका इलाज करवाया। वहीं इस घटना पर डिप्टी  डीईओ दयानन्द सिहाग ने बताया कि उनके पास घटना की सारी जानकारी है, लेकिन पीड़ित परिवार की ओर से शिकायत अभी उनके पास नहीं पहुंची है।
PunjabKesari
शिकायत मिलने पर पूरी घटना की जांच कर पिटाई करने वाले टीचर के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जायेगी।

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!