रॉबर्ट वाड्रा से भी वैसे ही पैसा रिकवर किया जाना चाहिए जैसे एक आम आदमी से: विज

Edited By Rakhi Yadav, Updated: 27 Jun, 2018 08:57 AM

the same money should be recovered from robert vadra as a common man

राबर्ट वाड्रा को इनकम टैक्स विभाग द्वारा 25 करोड़ के भेजे गए नोटिस को लेकर हरियाणा के कैबिनेट मंत्री अनिल विज ने कहा कि राबर्ट वाड्रा से भी वैसे ही पैसा रिकवर किया जाना चाहिए, जैसे एक आम आदमी से रिकवरी होती ....

अम्बाला(जतिन): राबर्ट वाड्रा को इनकम टैक्स विभाग द्वारा 25 करोड़ के भेजे गए नोटिस को लेकर हरियाणा के कैबिनेट मंत्री अनिल विज ने कहा कि राबर्ट वाड्रा से भी वैसे ही पैसा रिकवर किया जाना चाहिए, जैसे एक आम आदमी से रिकवरी होती है। मंत्री विज ने कहा कि नेहरू गांधी परिवार के लिए देश में कोई अलग कानून तो है नहीं, इसलिए इन्हें भी आम आदमी की तरह ही ट्रिट किया जाना चाहिए। विज ने कहा कि हरियाणा सरकार ने इसके लिए ढींगरा आयोग भी गठित किया हुआ है जिस पर हाईकोर्ट से स्टे लगा हुआ है। जैसे ही स्टे हटेगा, हम भी कार्रवाई करेंगे।

वहीं राबर्ट वाड्रा के नजदीकी श्रीनिवासन को तेलांगना ए.आई.सी.सी. का सैक्रेटरी नियुक्त किए जाने पर विवाद खड़ा हो गया है इसको लेकर कांग्रेस से ही बगावती सुर सुनाई देने लगे हैं। मीडिया द्वारा पूछे गए सवाल के जवाब में विज ने कहा कि कल तक जब हम राबर्ट वाड्रा के भ्रष्टाचार के मुद्दे उठाते थे तो कांग्रेसी यही कहा कहते थे कि वो एक इंडीपैंडैंट आदमी है। आज उनके नजदीकी आदमी को कांग्रेस कमेटी का सदस्य बनाया जाता है, इससे साबित होता है कि उसके ऊपर कांग्रेस ही है और उसकी कांग्रेस में पूरी पैठ है। वाड्रा कांग्रेस में उसके साले और सास के होने का पूरा भरपूर फायदा उठाता है। 

पानीपत के सिविल अस्पताल की एस.एन.सी.यू. वार्ड में बिजली संकट के बाद हुई 2 बच्चों की मौत के मामले पर विज ने अधिकारियों से रिपोर्ट मांग ली है। रविवार को पानीपत के सिविल अस्पताल की एस.एन.सी.यू. वार्ड की बिजली गुल हो जाने की वजह से वार्ड में भर्ती 2 नवजात बच्चों की मौत होने का मामला सामने आया है। मामला संज्ञान में आते ही स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने विभाग के आला अधिकारियों से बात कर इस मामले में रिपोर्ट भी तलब कर ली है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!