सूचित करने के बाद भी नहीं पहुंचे अधिकारी, तो ज्वाइंट कमिश्नर ने खुद झाड़ू लेकर निकाला पानी

Edited By vinod kumar, Updated: 20 Aug, 2020 02:00 PM

the joint commissioner himself took out a rain water with a broom

हरियाणा के एनसीआर इलाके में बरसात आफत बनकर बरस रही है। भारी बारिश के चलते कई जगहों पर जलभराव की स्थिति पैदा हो गई है। लोगों की काफी दिक्ततों का सामना करना पड़ रहा है। बारिश से पहले प्रशासन द्वारा जल निकासी के उचित प्रबंध के दावे किए जा रहे थे, लेकिन...

फरीदाबाद (पूजा शर्मा): हरियाणा के एनसीआर इलाके में बरसात आफत बनकर बरस रही है। भारी बारिश के चलते कई जगहों पर जलभराव की स्थिति पैदा हो गई है। लोगों की काफी दिक्ततों का सामना करना पड़ रहा है। बारिश से पहले प्रशासन द्वारा जल निकासी के उचित प्रबंध के दावे किए जा रहे थे, लेकिन बीते कल यह सभी दावे फेल हो गए। 

फरीदाबाद में नगर निगम द्वारा जल निकासी के दावों की पोल उस वक्त सरेआम खुलती नजर आई, जब नगर निगम के ज्वाइंट कमिश्नर प्रशांत अटकान स्वयं झाड़ू लेकर अपने आवास बाहर ग्रीन बेल्ट से झाड़ू लेकर बरसाती पानी निकालते नजर आए। हैरानी की बात यह है की जिस एमसीएफ कॉलोनी में ज्वाइंट कमिश्नर रहते हैं, वहां नगर निगम के तमाम बड़े अधिकारियों के भी निवास हैं।

सूत्रों के मुताबिक कल सुबह इसके बारे में ज्वाइंट कमिश्नर ने नगर निगम के संबंधित जेई, एसडीओ व अन्य अधिकारियों को सूचित कर दिया था, लेकिन जब कई घंटे बाद भी कोई अधिकारी नहीं पहुंचा तो वह स्वयं हाथों में झाड़ू लेकर अपने निवास से बरसाती पानी निकालने में जुट गए।

गंभीर विषय यह है कि जब नगर निगम के ज्वाइंट कमिश्नर के निवास पर जलभराव को लेकर शिकायत करने के बावजूद निगम के अधिकारियों ने सुध नहीं ली, तो आम जनता की स्थिति क्या होगी इसका सहज ही अंदाजा लगाया जा सकता है। अब नगर निगम के दावों और कार्यशैली पर बड़ा सवाल खड़े हो रहे हैं।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!