युवती को घर में अकेली देख पड़ोसी ने किया बलत्कार

Edited By Isha, Updated: 31 May, 2019 04:21 PM

the girl was seen alone in the house by the neighboring neighbor

सरकार के लाख प्रयास के बाद भी प्रदेश में रेप जैसी घटनाए रुकने का नाम नहीं ले रही । ताजा मामला गोहाना के सदर थाना के अन्तर्गत आने वाले एक गांव से सामने

गोहाना (सुनील जिंदल) - सरकार के लाख प्रयास के बाद भी प्रदेश में रेप जैसी घटनाए रुकने का नाम नहीं ले रही । ताजा मामला गोहाना के सदर थाना के अन्तर्गत आने वाले एक गांव से सामने आया है  जहां एक युवक ने पड़ोस में रहती लड़की का रेप किया। पुलिस ने लड़की के बयान पर आरोपी युवक के खिलाफ पोस्को एक्ट का मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरु कर दी। 

पुलिस शिकायत में लड़की ने बताया की कल उसके परिजन किसी काम के चलते घर से बहार गए हुए थे की तभी उनके पड़ोस में रहने वाला एक युवक उनके घर में जबदस्ती आ गया और उसे घर में अकेला पाकर उसके साथ बलात्कार किया और मार पिटाई की जिस के बाद जब उसके परिवार वाले घर आए तो लड़की ने अपने ऊपर बीती घटना के अपने परिजनों को बताई। 

पुलिस ने लड़की की शिकायत पर आरोपी युवक के खिलाफ पोस्को ऐक्ट के तहत मामला दर्ज कर मामले की जांच सुरु कर दी है वहीं लड़की का मेडिकल करवा मजिस्टेट के सामने 164 आईपी सी के तहत बयान दर्ज करवा दिए हए है।  घटना के बाद आरोपी युवक फरार बताया जा रहा है।  

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!