शेखपुरा गोली कांड: परिजनों ने शव लेने से किए इंकार, DSP की गिरफ्तारी की रखी मांग

Edited By Updated: 14 Mar, 2017 05:47 PM

the families demanded the arrest of the dsp  refused to take dead bodies

हिसार जिले के गांव शेखपुरा में पुरानी रंजिश को लेकर दो गुटों में झगड़ा हो गया। जिसमें फायरिंग के दौरान तीन लोगों की मौत हो गई जबकि दो लोग घायल...

हिसार (विनोद सैनी):हिसार जिले के गांव शेखपुरा में पुरानी रंजिश को लेकर दो गुटों में झगड़ा हो गया। जिसमें फायरिंग के दौरान तीन लोगों की मौत हो गई जबकि दो लोग घायल हो गए। घायलों को उपचार के लिए हिसार के निजी अस्पताल में दाखिल करवाया गया है। तीनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए हिसार के सामान्य अस्पताल में रखा गया है लेकिन परिजनों ने शवों को लेने से इंकार कर दिया है। पुलिस अधीक्षक राजेंद्र कुमार मीणा ने मृतक परिजनों के साथ बातचीत की। लेकिन परिजन अपनी मांग को लेकर अड़े हुए हैं। मृतक के परिजनों ने पुलिस प्रशासन से मांग की है कि जब तक आरोपी डीएसपी भगवान दास की गिरफ्तारी नहीं हो जाती तब तक हम शवों को लेकर नहीं जाएंगे। 

शेखपुरा निवासी संजय ने बताया कि सभी हमलावर हथियारों से लैस होकर उनके घर पहुंचे थे और हथियारों से लगातार फायरिंग की थी। संजय ने आरोप लगाया कि पिछले मामले को लेकर उसने सुभाष व डीएसपी की भी चार-पांच बार शिकायत दी थी लेकिन इस मामले पर कोई कार्रवाई नहीं हुई। उसने आरोप लगाया कि डीएसपी की मिलीभगत के कारण गांव में गुंडागर्दी का माहौल बना हुआ था। पुलिस ने रेड के दौरान लगभग 150 जिंदा कारतुस सुभाष के घर से बरामद किए थे। उनकी मांग है कि डीएसपी के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज करके गिरफ्तार किया जाए।

हिसार के पुलिस अधीक्षक राजेन्द्र कुमार मीणा ने कहा कि हत्याओं के मामले में गिरफ्तारी के लिए 7-8 टीमों का गठन किया गया है जो छापे मारकर गिरफ्तारी में लगी हुई है। उन्होंने बताया कि इस मामले में 7-8 लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया है आरोपियों की पहचान करके जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा। डीएसपी भगवान दास के शामिल होने के सवाल पर पुलिस अधिक्षक ने बताया कि डीएसपी होली के दिन गांव शेखपुरा में गए थे और इस मामले की गहनता से छानबीन की जा रही है। उन्होंने कहा कि प्राथमिक जांच में पाया गया है कि डीएसपी का लड़ाई झगड़े में कोई रोल नहीं है।
 

पुलिस अधीक्षक राजेन्द्र कुमार मीणा ने कहा कि शेखपुरा में जो घटना घटित हुई है यह पुरानी रंजिश को लेकर हुई है। दोनों पक्षों की पिछले काफी समय से रंजिश चली आ रही थी। एसपी ने बताया कि इस मामले में डीएसपी भगवान दास व अन्यों के खिलाफ भी मुकदमा दर्ज किया गया है। जांच में पाया गया कि पप्ल, सुभाष सहित अन्य लोग शामिल बताए गए हैं। जल्द की हत्या आरोपियों व हत्या की साजिश रचने वालों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!