फार्म में मिला पति-पत्नी का शव, हत्या या हादसा, पहेली सुलझाने में जुटी पुलिस

Edited By Deepak Paul, Updated: 17 Jun, 2018 06:33 PM

the body of the husband wife found in the farm

भिवानी जिला के गांव लोहाणी स्थित एक मुर्गी फार्म में एक दंपत्ति का शव मिलने के मामला सामने अाया है। पति-पत्नी मूल रूप से असम निवासी थे और मृतक यहां मैनेजर के तौर पर काम करता था। सुबह चौकीदार ने दो शवों को कमरे में पड़े देखा तो सूचना फार्म मालिक व...

भिवानी(अशोक भारद्वाज): भिवानी जिला के गांव लोहाणी स्थित एक मुर्गी फार्म में एक दंपत्ति का शव मिलने के मामला सामने अाया है। पति-पत्नी मूल रूप से असम निवासी थे और मृतक यहां मैनेजर के तौर पर काम करता था। सुबह चौकीदार ने दो शवों को कमरे में पड़े देखा तो सूचना फार्म मालिक व पुलिस को दी। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच शुरु कर दी है। बताया जा रहा है कि दोनों का कई महिनों से घरेलू झगड़ा चल रहा था। फिलहाल दोनों की मौत का कारण पुलिस के लिए पहेली बन गया है।
PunjabKesari
प्रणब गांव लोहानी के एक मुर्गी फार्म पर मैनेजर के तौर पर काम करता था। प्रणब अपनी पत्नी एक बेटा व बेटी के साथ यहां रह रहा था। सुबह चौकीदार ने पति-पत्नी का शव बेड पर पड़े देखा तो उसके होश उड़ गए। पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए चौधरी बंसीलाल नागरिक अस्पताल भेज दिया। साथ ही मृतक के असम निवासी अन्य परिजनों को भी सूचना दी गई।

बताया जाता है कि प्रणब व उसकी पत्नी का कई महिनों से आपस में झगङा चल रहा था, जिसके चलते अाशंका जताई जा रही है कि घरेलू झगङे के चलते प्रणब ने पहले अपनी पत्नी को जहर देकर मारा और फिर खुद फांसी का फंदा लगाकर अपनी जीवन  जीवनलीला समाप्त कर ली।
PunjabKesari
एएसआई सतीश कुमार ने बताया कि घरेलू झगङे के चलते दोनों की मौत हुई है। लेकिन मौत के असल कारणों का पता पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही चल पाएगा। उन्होंने बताया कि मृतक दंपति दो छोटे बच्चों के माता-पिता थे।
 

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!