...मर जाऊंगा खुश रहना दोस्तों, व्हाट्सएप पर ये स्टेटस लगाने के बाद युवक ने दे दी जान

Edited By vinod kumar, Updated: 12 Apr, 2021 12:30 PM

the body of a young man who jumped in the canal was found

बच्चा कुछ गलत करे तो माता-पिता उसे डांटते हैं, लेकिन कुछ बच्चे इस डांट को दिल पर लगा बैठते हैं और फिर कोई ऐसा कदम उठा लेते हैं कि जिससे उनके माता-पिता के पल्ले रोना ही रह जाता है। ऐसा ही कुछ हरियाणा के करनाल में सामने आया। जहां माता-पिता की डांट से...

करनाल (विकास मैहला): बच्चा कुछ गलत करे तो माता-पिता उसे डांटते हैं, लेकिन कुछ बच्चे इस डांट को दिल पर लगा बैठते हैं और फिर कोई ऐसा कदम उठा लेते हैं कि जिससे उनके माता-पिता के पल्ले रोना ही रह जाता है। ऐसा ही कुछ हरियाणा के करनाल में सामने आया। जहां माता-पिता की डांट से खफा होकर युवक ने नहर में छलांग लगा दी। जिसका शव कुछ दिन बाद मुनक हेड के पास मिला। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हाउस भेज दिया है। 

PunjabKesari, haryana

17 साल का रोहित जिसने ना अपने माता पिता के कंधों की जिम्मेदारी को देखा और ना ही अपने भाई का प्रेम, ना देखी उसने अपनी बहन की उम्मीद। उसने तो देखी बस मौत के बाद की शांति। दरसअल, रोहित ने कुछ दिन पहले से इस बात से खफा होकर नहर में छलांग लगा दी थी कि उसके माता पिता उसे गेम खेलने को लेकर डांटते थे। 

PunjabKesari, haryana

रोहित ने छलांग लगाने से 24 घंटे पहले एक व्हाट्सएप पर स्टेटस भी डाला था, जिसमें उसने लिखा था कि मैं जिंदगी से परेशान हो गया हूं, एक या दो दिन में मर जाऊंगा, खुश रहना दोस्तों। इसके बाद रोहित ने अगले दिन नहर में छलांग ली। अब रोहित का शव कुछ दिन बाद मुनक हेड से मिला है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। रोहित की मौत के बाद परिवार में मातम का माहौल है।
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!