सोहना में फिर एक रात में चटकाए चार दुकानों के ताले, जांच जारी

Edited By Deepak Paul, Updated: 03 Jul, 2018 03:34 PM

terror of thieves then one night four shops locked in sohna

सोहना में इस समय अज्ञात चोरों का पूरी तरह से आतंक छाया हुआ है, हालात यह है कि चोर सोहना थाना के आसपास की दुकानों को अपना निशाना बना रहे हैं l बीती रात अज्ञात चोरों ने चार दुकानों के ताले चटकाए और उनमें से इनवर्टर व बैटरी व सामान लेकर फरार हो गएl...

सोहना(सतीश राघव): सोहना में इस समय अज्ञात चोरों का पूरी तरह से आतंक छाया हुआ है, हालात यह है कि चोर सोहना थाना के आसपास की दुकानों को अपना निशाना बना रहे हैं l बीती रात अज्ञात चोरों ने चार दुकानों के ताले चटकाए और उनमें से इनवर्टर व बैटरी व सामान लेकर फरार हो गएl वहीं व्यापारियों में पूरी तरह से भय का माहौल है। उनका कहना है कि पुलिस के पास बार-बार फोन किय़ा गया लेकिन पुलिस ने नहीं उठाया, जिसके बाद उन्हें पुलिस स्टेसन जाकर इस बात की शिकायत करनी पड़ी। 
PunjabKesari
बीती रात अज्ञात चोरों ने विश्वकर्मा मार्केट में एक गोदाम व हार्डवेयर की दुकान को अपना निशाना बनाया और उसका शटर उखाड़ दिया। गनीमत रही कि महिला के शोर मचाने पर चोर अपने मंसूबों में कामयाब नही हो सके और खाली हाथ वहां से फरार हो गए। उसके बाद चोरों ने सोहना गुडगांव पर स्थित एक शोरूम का ताला तोड़ा और वहां से इनवर्टर व  LCD चोरी की और फरार हो गए। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!