जींद हारने के बाद वापस कैथल पहुंचे सुरजेवाला, कहा- सीएम ने घोला जातीय जहर (VIDEO)

Edited By Shivam, Updated: 02 Feb, 2019 05:05 PM

खट्टर का अंहकार अर्श से फर्श पर लाएगी कांग्रेस: सुरजेवाला, कहा- मोदी ने जनता को दिया लॉलीपॉप, बजट चुनावी जुमला... जींद उपचुनाव में मिली हार के बाद कांग्रेसी विधायक रणदीप सिंह सुरजेवाला वापस अपने विधानसभा क्षेत्र कैथल पहुंच चुके हैं। यहां उन्होंने...

♦   खट्टर का अंहकार अर्श से फर्श पर लाएगी कांग्रेस: सुरजेवाला

♦     कहा- मोदी ने जनता को दिया लॉलीपॉप, बजट चुनावी जुमला


कैथल(जोगिंदर कुंडू): जींद उपचुनाव में मिली हार के बाद कांग्रेसी विधायक रणदीप सिंह सुरजेवाला वापस अपने विधानसभा क्षेत्र कैथल पहुंच चुके हैं। यहां उन्होंने सीएम मनोहर लाल खट्टर पर जमकर निशाना साधा। यहां उन्होंने जींद उपचुनाव में हार के कारणों पर कहा कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने इस उपचुनाव में पूरी तरह जातीय जहर घोलने की कोशिश की, परंतु जींद की जनता ने उसे सिरे से नकार दिया। वहीं सुरजेवाला ने जींद की जनता का धन्यवाद किया, जिन्होंने इस उपचुनाव में उनका साथ दिया।

कैथल में कांग्रेस कार्यकर्ता मीटिंग में बोलते हुए रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि इस उपचुनाव में जींद की जनता ने पूरी तरह उनका साथ दिया और 36 बिरादरी की वोट उन्हें ही मिला। अगले 6 महीनों में हरियाणा के चुनाव होने जा रहे हैं और कांग्रेस पूरी ताकत के साथ इन चुनाव में आएगी। 

PunjabKesari, randeep singh Surjewala

उन्होंने सीएम पर तंज कसते हुए कहा कि खट्टर को इतना अहंकार हो गया है कि उन्हें हेलीकॉप्टर से हरियाणा की जनता को देखना पड़ता है, उनका यह अहंकार अर्श से फर्श पर गिराने का काम कांग्रेस करेगी, जिस तरह चौटाला में भी अहंकार आ गया था और उसको अर्श से फर्श पर कांग्रेस ही लेकर आई थी, उसी तरह खट्टर का भी यही हाल होगा।

वहीं इस चुनाव में उनके साथ हुए भीतर घात को लेकर कहा कि इसकी समीक्षा पार्टी करेगी और उसे करना भी चाहिए क्योंकि कांग्रेस का यह इतिहास रहा है, जिसने भी कांग्रेस में रहकर कांग्रेस रूपी इस पेड़ को काटने की कोशिश की है, वह दोबारा कभी उस पद पर आसीन नहीं हुआ। वहीं मोदी सरकार द्वारा देश के अंतरिम बजट को लेकर कहा कि मोदी द्वारा जनता को दिया गया यह एक लॉलीपॉप है, इसे जनता सिरे से नकार रही है। यह सिर्फ एक चुनावी जुमला है, देश की जनता के साथ यह एक बड़ा धोखा हुआ है।

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!