3 कानूनों को लेकर खट्टर सरकार से JJP वापिस ले समर्थन, दबाव से ही बनेगी बात: दीपेंद्र

Edited By Isha, Updated: 16 Feb, 2021 11:28 AM

support to withdraw jjp from khattar government regarding 3 laws

कांग्रेसी सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने कहा कि प्रदेश की मनोहर लाल सरकार में शामिल जजपा और इस सरकार को समर्थन दे रहे निर्दलीय विधायकों को सरकार से अपना समर्थन वापस लेना चाहिए। जब प्रदेश सरकार गिरने लगेगी तब केंद्र पर दबाव बनेगा और केंद्र सरकार कृषि...

उचाना मंडी (सुरेंद्र): कांग्रेसी सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने कहा कि प्रदेश की मनोहर लाल सरकार में शामिल जजपा और इस सरकार को समर्थन दे रहे निर्दलीय विधायकों को सरकार से अपना समर्थन वापस लेना चाहिए। जब प्रदेश सरकार गिरने लगेगी तब केंद्र पर दबाव बनेगा और केंद्र सरकार कृषि कानूनों को वापस लेने की किसानों की मांग पूरी करेगी।

दीपेंद्र हुड्डा सोमवार को उचाना के मोहनगढ़ छापड़ा और चांदपुर गांवों के दौरे पर थे। इन गांवों के एक-एक किसान की किसान आंदोलन दौरान पिछले दिनों जान गई थी। इस मौके पर दीपेंद्र हुड्डा ने कहा कि पूर्व सांसद और जजपा संस्थापक डा. अजय चौटाला यह कहते हैं कि डिप्टी सी.एम. दुष्यंत चौटाला का इस्तीफा उनकी जेब में है और उनके इस्तीफे से किसानों की मांगों का हल निकलता है तो वह दुष्यंत का इस्तीफा एक मिनट में दे देंगे। उन्होंने कहा कि जजपा और सरकार को समर्थन दे रहे निर्दलीय विधायक मनोहर सरकार से समर्थन वापस ले लें तो यह सरकार गिर जाएगी। प्रदेश सरकार के गिरने का दबाव केंद्र पर काम करेगा और केंद्र सरकार नए कृषि कानून वापस लेने पर मजबूर होगी।

कृषि मंत्री  ने किया किसानों का अपमान
हरियाणा के कृषि मंत्री जे.पी. दलाल के किसानों को लेकर दिए बयान के लिए उन्हें आड़े हाथों लेते हुए दीपेंद्र हुड्डा ने कहा कि इस तरह के बयान देकर कृषि मंत्री ने किसानों का अपमान किया है। इसके लिए उन्हें मंत्रिमंडल से बर्खास्त किया जाना चाहिए। जे.पी. दलाल को मंत्री पद पर रहने का कोई अधिकार नहीं है। दीपेंद्र हुड्डा ने जजपा पर हमला बोलते हुए कहा कि लोगों ने भाजपा को सत्ता में आने से रोकने के लिए जजपा को वोट दिए थे लेकिन जजपा ने पूर्व सी.एम. भूपेंद्र हुड्डा को सत्ता में आने से रोकने के लिए भाजपा का साथ दिया।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!