सुपरमॉडल जसमीत कौर ने कहा- सरकार छात्राओं को दे सेल्फ डिफेंस की ट्रेनिंग

Edited By Shivam, Updated: 03 Jun, 2018 07:11 PM

super jasmeet said government gives self defense training to girl students

महिलाओं के प्रति बढ़ रहे अपराध को रोकने के लिए उन्हें सेल्फ डिफेंस की ट्रेनिंग देनी चाहिए। सरकार को स्कूलों में ही छात्राओं को यह ट्रेनिंग देनी चाहिए। यह कहना है सुपरमॉडल मिस ग्लोब इंडिया जसमीत कौर अरनेजा का। जसमीत बहादुरगढ़ में इंटरनेशनल हेयर...

बहादुरगढ़(प्रवीण धनखड़): महिलाओं के प्रति बढ़ रहे अपराध को रोकने के लिए उन्हें सेल्फ डिफेंस की ट्रेनिंग देनी चाहिए। सरकार को स्कूलों में ही छात्राओं को यह ट्रेनिंग देनी चाहिए। यह कहना है सुपरमॉडल मिस ग्लोब इंडिया जसमीत कौर अरनेजा का। जसमीत बहादुरगढ़ में इंटरनेशनल हेयर स्टाइलिस्ट अंजू दलाल के हेयर एंड ब्यूटी सलून के शुभारंभ के अवसर पर पत्रकारों से बातचीत कर रही थी।

उन्होंने कहा कि महिला अपराध को रोकने के लिए सरकार को स्कूलों में ही छात्राओं को सेल्फ डिफेंस की ट्रेनिंग देनी चाहिए। खुद की रक्षा से बढ़कर महिलाओं के लिए बेहतर और कुछ भी नहीं है। इससे महिलाएं स्वयं की रक्षा कर सकेंगी और महिलाओं के प्रति बढ़ते हुए अपराध पर भी रोक लगेगी।

PunjabKesari

 बता दें कि जसमीत  हरियाणा के फरीदाबाद जिले  की रहने वाली हैं। उन्होंने हाल ही में बुल्गारिया में आयोजित सुपरमॉडल यूनिवर्स कॉन्टेस्ट में भारत को रिप्रेजेंट किया था। वह सुपरमॉडल मिस ग्लोब इंडिया का भी खिताब जीत चुकी हैं और अब सितंबर माह में अल्बानिया में आयोजित होने वाले मिस ग्लोब सुपरमॉडल कॉन्टेस्ट में भी में भारत का प्रतिनिधित्व करेंगी। 

जसमीत स्वयं छात्राओं को मुफ्त में सेल्फ डिफेंस की ट्रेनिंग देती हैं और वह दिल्ली यूनिवर्सिटी में फैशन सोसाइटी की प्रेसिडेंट भी है। इस अवसर पर उन्होंने इंटरनेशनल हेयर स्टाइलिस्ट अंजू दलाल को शुभकामनाएं भी दी। अंजू दलाल ऑल इंडिया मेकअप कॉन्टेस्ट और इंटरनेशनल हेयर स्टाइलिंग प्रतियोगिताओं में प्रथम स्थान हासिल कर चुकी हैं और अब उन्होंने अपना विपस्सना नाम का पहला हेयर एंड ब्यूटी सलून बहादुरगढ़ में शुरू किया है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!