मौसम अपडेट : रविवार का दिन ठंड की दृष्टि से रहा सबसे ठंडा, दिनभर चलती रही शीत लहर

Edited By Manisha rana, Updated: 18 Jan, 2021 11:19 AM

sunday was the coldest day cold wave continued throughout the day

पूरे प्रदेश में रविवार को शीत लहर चलने और ऊपर से सूर्य नारायण के दर्शन नहीं होने के कारण लोग बच्चों को लेकर अपने घरों में दुबके रहे। लेकिन ठंड इतनी ज्यादा हो गई कि घर भी ठंडे लगने लगे। पूरे दिन ठंड के कारण घर के अंदर दुखी रहने के लिए मजबूर बच्चों का...

पलवल (गुरुदत्त गर्ग) : पूरे प्रदेश में रविवार को शीत लहर चलने और ऊपर से सूर्य नारायण के दर्शन नहीं होने के कारण लोग बच्चों को लेकर अपने घरों में दुबके रहे। लेकिन ठंड इतनी ज्यादा हो गई कि घर भी ठंडे लगने लगे। पूरे दिन ठंड के कारण घर के अंदर दुखी रहने के लिए मजबूर बच्चों का मन जब बाहर जाने को तब तरस गया तब लोगों ने घर के बाहर अलाव जलाकर ठंड से बचने का प्रयास किया। इस प्रकार लोग घरों के बाहर बच्चों को लेकर अलाव तपते हुए दिखाई दिए। 

PunjabKesari
महिला और बच्चों ने बताया कि उन्हें घर के अंदर ज्यादा ठंडी मदसूस हो रही थी और सारा दिन अंदर बंद रहने के कारण बोर हो गए तो बाहर आकर आग जलाकर शरीर को गर्म करने का काम किया है। इस दौरान लोगों ने रेवड़ी और मूंगफली खाते हुए चाय की चुस्कियां भी ली। आत्माराम पालीवाल ने बताया कि 1970-71 के दौर में जब वह बच्चे थे तब जनवरी के महीने में मकर सक्रांति के आसपास इतनी ठंड हुआ करती थी लेकिन उसके बाद ऐसी ठंड पहली बार देखने को मिली। 

 

 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!