भरे बाजार छात्राओं ने की दो मनचलों की धुनाई, फिर भीड़ ने मुंडवाया सिर (VIDE0)

Edited By Isha, Updated: 14 Feb, 2020 05:45 PM

जिले के एक गांव में दो मनचलों को छात्राओं के साथ छेड़खानी करना भारी पड़ गया ये मनचलें रोजाना स्कूल में पढ़ने वाली छात्राओं के साथ छेड़छाड़ कसते थे। वीरवार को भी इन मनचलों ने छात्राओं के

सोनीपत(पवन राठी)- जिले के एक गांव में दो मनचलों को छात्राओं के साथ छेड़खानी करना भारी पड़ गया ये मनचलें रोजाना स्कूल में पढ़ने वाली छात्राओं के साथ छेड़छाड़ कसते थे। वीरवार को भी इन मनचलों ने छात्राओं के साथ फिर छेड़छाड़ की पर दोनों युवक लड़कियों के हत्थे चढ़ गए। इस दौरान वहां गांव के लोग भी पहुंच गए और पूरा मामला पता चलने पर वो भी युवकों की पिटाई करने लगे। मौके पर भीड़ जमा हो गई और सरेराह मनचले युवकों के सिर मुंडवाए गए।

बता दें कि राई क्षेत्र के एक गांव के राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय में पड़ोसी गांव की कई छात्राएं पढ़ने के लिए आती है,  क्योंकि उस गांव में स्कूल नहीं है और वहां की छात्राएं काफी समय से पड़ोस के गांव के स्कूल में पढ़ती हैं। उन छात्राओं के साथ स्कूल से जाते समय उनके पड़ोस के दूसरे गांव के दो युवक आए दिन छेड़खानी करते थे। छात्राएं जब छुट्टी के बाद स्कूल से निकलती थी तो वह दोनों युवक कुछ दूर आगे चलते ही उनका पीछा करना शुरू कर देते थे और उनके साथ छेड़खानी करने के अलावा अश्लील फब्तियां कसते थे।इस तरह छात्राएं काफी परेशान हो गईं और युवकों को इस तरह की हरकत नहीं करने के लिए कहा गया। हरकतों से बाज नहीं आए युवकमनलचे अपनी हरकत से बाज नहीं आए और वह छात्राओं के साथ छेड़छाड़ करते रहे।

परेशान होकर छात्राओं ने हिम्मत दिखाई और दोनों युवकों को पकड़ लिया, छात्राओं ने युवकों को पकड़ने के बाद पिटाई शुरू कर दी। इस दौरान वहां से गुजर रहे गांव के कुछ लोगों ने उन्हें देख लिया और युवकों को पकड़ कर कैंची से उनके बाल काट दिए.इस दौरान वहां मौजूद कुछ लोगों ने इस पूरे मामले की वीडियो भी बना ली गई।  बाद में इस वीडियो को सोशल में मीडिया में वायरल कर दिया गया. स वीडियो में दिख रहा है कि दोनों युवकों के बाल काटे गए, युवक बार-बार पहली गलती होने की बात कहते हुए माफी मांगते रहे, जिसपर ग्रामीणों ने उनको बहन-बेटियों के साथ इस तरह की हरकत करने पर सजा देने की बात कही। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!