टीचर की पिटाई के बाद सदमे से नहीं उबरा छात्र, बार-बार हो रहा बेहोश

Edited By Deepak Paul, Updated: 08 Aug, 2018 01:01 PM

student was not shocked by the shock repeatedly unconscious

स्पोर्ट्स टीचर द्वारा की गई पिटाई के बाद खानपुर पी.जी.आई. में अपना उपचार करवा रहे छात्र की हालत में घटना के चौथे दिन बाद भी कुछ खास सुधार नहीं हो पाया है जिसको लेकर परिजनों की ङ्क्षचता बढ़ गई है। छात्र मनीष के पिता विनोद ने बताया कि उनका बेटा पिटाई...

पानीपत(सौरव): स्पोर्ट्स टीचर द्वारा की गई पिटाई के बाद खानपुर पी.जी.आई. में अपना उपचार करवा रहे छात्र की हालत में घटना के चौथे दिन बाद भी कुछ खास सुधार नहीं हो पाया है जिसको लेकर परिजनों की चिंता बढ़ गई है। छात्र मनीष के पिता विनोद ने बताया कि उनका बेटा पिटाई के सदमे से उबर नहीं पाया है। अस्पताल में उपचार के दौरान बच्चा होश में आता तो है लेकिन थोड़ी ही देर में फिर से बेहोश हो जाता है। 
 

डाक्टरों का कहना है कि बच्चे में घबराहट ज्यादा है जिससे उबरने में काफी समय लग सकता है, वहीं परिजनों का आरोप है कि इस मामले में पुलिस उनकी कोई सुनवाई नहीं कर रही है, वहीं शिक्षा विभाग के अधिकारियों से जब इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने इस बारे में कोई जानकारी न होना बताया है।   

 बताने योग्य है कि गत शनिवार को शेरा में स्थित गीता पब्लिक स्कूल में तीसरी कक्षा के 9 वर्षीय छात्र मनीष को पी.टी.आई. नरेन्द्र द्वारा इतनी बुरी तरह से सरिए से पीटा गया कि बच्चे की रीढ़ की हड्डी तक इसका असर पहुंचा है, वहीं परिजनों का आरोप है कि स्पोर्ट्स टीचर द्वारा जब बच्चे को मुर्गा बनाया गया तो उसके शरीर के अंग अकड़ गए तथा बच्चे की हालत गंभीर हो गई जिसकी सूचना उन्हें देने की बजाय स्कूल प्रशासन ने बच्चे का पहले गांव के ही एक डाक्टर से इलाज करवाने का प्रयास किया तथा बाद में पानीपत में स्थित एक निजी अस्पताल में दाखिल करवाया गया। बाद में उन्हें यह कहकर गुमराह करने का प्रयास किया गया कि बच्चे को दौरा पड़ा है। बाद में जब अन्य छात्रों के माध्यम से उन्हें सारी घटना का पता चला तो वे बच्चे को लेकर इलाज के लिए सरकारी अस्पताल पहुंचे।

जहां पर डाक्टरों ने उसे खानपुर ले जाने की सलाह दी और अब खानपुर पी.जी.आई. में बच्चे का उपचार चल रहा है, वहीं मामले को लेकर मंगलवार को दिनभर इसे पंचायती तौर पर सुलझाने के प्रयास भी होते रहे। परिजनों का कहना है कि उनके ऊपर पुलिस कार्रवाई न करवाने को लेकर भारी दबाव है। 
 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!