ऑपरेशन करने के बाद भी नहीं निकली पथरी, परिजनों ने अस्पताल में किया हंगामा

Edited By Shivam, Updated: 26 Sep, 2019 04:33 PM

यमुनानगर के एक निजी अस्पताल में ईलाज में लापरवाही का आरोप लगाते हुए परिजनों ने जमकर किया हंगामा। परिजनों ने अस्पताल के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। परिजनों का आरोप है कि डॉक्टर द्वारा उनके मरीज का पथरी का ऑपरेशन करने के बाद भी पथरी नहीं निकली।

यमुनानगर(सुमित): यमुनानगर के एक निजी अस्पताल में ईलाज में लापरवाही का आरोप लगाते हुए परिजनों ने जमकर किया हंगामा। परिजनों ने अस्पताल के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। परिजनों का आरोप है कि डॉक्टर द्वारा उनके मरीज का पथरी का ऑपरेशन करने के बाद भी पथरी नहीं निकली। परिजनों की मांग हे कि अब या तो डॉक्टर पूरा इलाज करें या फॉर्टिस या मैक्स अस्पताल चंडीगढ़ में रेफर किया जाए और उसका पूरा खर्चा डॉक्टर दें।  

PunjabKesari, haryana

पीड़ित के परिजनों ने बताया कि उनके साथ दुव्र्यवहार किया गया। मरीज के कमरे की लाइट काट दी उसको जबरदस्ती रूम से बाहर निकाल दिया। उन्होंने कहा कि मरीज का दो माह पहले भी ऑपरेशन हुआ था, वह फेल हो गया था। इसके बाद मरीज को वरदान हॉस्पिटल में लाया गया जहां पर उन्होंने बोल दिया कि वह ठीक कर देंगे, लेकिन वह ऑपरेशन भी ठीक नहीं हुआ। 

डॉक्टर ने दोबारा ऑपरेशन करने की सलाह दी है और जब ऑपरेशन किया तब भी ऑपरेशन सही नहीं हुआ। एक ही आदमी का तीन बार ऑपरेशन किया गया, अब यह डॉक्टर अपने ऊपर आरोप नहीं ले रहे हैं और ऊपर से यह कह रहे हैं कि पेशेंट मरा तो नहीं, जो भाषा डॉक्टर द्वारा बोली गई बिल्कुल गलत है, हम चाहते हैं इस अस्पताल के मालिक के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाए और इसका लाइसेंस रद्द किया जाए।

PunjabKesari, haryana

वहीं डॉक्टर ने इस पूरे मामले पर बोलते हुए कहा कि मरीज के परिवार को पहले ही अवगत करवा दिया गया था, इसमें किसी प्रकार की अस्पताल की लापरवाही नहीं है। मरीज की पथरी एक जटिल जगह पर है और मरीज को शुगर की बीमारी भी है। इसके साथ मरीज का गुर्दा भी कमजोर है, जिसकी वजह से पथरी नहीं निकल पाई, इसलिए मरीज को यहां से रेफर किया जा रहा है।

वहीं डॉक्टर ने कहा कि हमारे द्वारा किसी प्रकार की बदतमीजी नहीं की गई ना ही दुव्र्यवहार किया गया है। वहीं  मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारी ने कहा कि सनी नाम का मरीज वरदान हॉस्पिटल जगाधरी में दाखिल हुआ था। उसकी तरफ से कंप्लेंट मिली है कि उसने हॉस्पिटल अंबाला में ऑपरेशन करवाया था और उसके बाद उसने वरदान हॉस्पिटल में इलाज करवाया।

PunjabKesari, haryana

सनी का यहां ऑपरेशन किया, लेकिन वह भी फेल हो गया और पत्थरी नहीं निकल पाई। डॉक्टर ने मरीज को रेफर कर दिया है, लेकिन परिवार वालों का कहना है कि जो भी खर्चा हुआ है और जो आगे होना है वह डॉक्टर दे। पुलिस अधिकारी ने कहा कि हमने लिखित में कंप्लेंट ले ली है, जांच कर रहे हैं। इसकी सीएमओ से जांच करवा कर आगे की कार्रवाई की जाएगी। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!