बॉक्सर विजेंद्र सिंह ने लगातार 12वीं बार गाड़ा जीत का लट्ठ, नेताओं ने दी बधाई

Edited By vinod kumar, Updated: 23 Nov, 2019 11:17 AM

star of boxer vijendra wins 12th consecutive victory chore of haryana

हरियाणा के खिलाड़ी देश सहित विदेश में प्रदेश का नाम चमका रहे हैं। हर क्षेत्र में प्रदेश के खिलाड़ी बेहतर प्रदर्शन कर रहे हैं। इसी क्रम को जारी रखते हुए ओलंपिक पदक विजेता मुक्केबाज विजेंद्र ने लगातार 12वीं जीत हासिल की है। हरियाणा के इस बेटे ने एक...

डेस्क: हरियाणा के खिलाड़ी देश सहित विदेश में प्रदेश का नाम चमका रहे हैं। हर क्षेत्र में प्रदेश के खिलाड़ी बेहतर प्रदर्शन कर रहे हैं। इसी क्रम को जारी रखते हुए ओलंपिक पदक विजेता मुक्केबाज विजेंद्र ने लगातार 12वीं जीत हासिल की है। हरियाणा के इस बेटे ने एक बार फिर अपना लौहा मनवाया है। इस उपलब्धि के लिए पूर्व सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा ने विजेंद्र को ट्वीट कर बधाई दी। उन्होंने ट्वीट किया लट्ठ गाड़ दिया भाई, ओलंपिक पदक विजेता मुक्केबाज को बेहतरीन जीत के लिए हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं। आपने लगातार 12वीं जीत हासिल करके हरियाणा और भारत के गौरव को पूरी दुनिया में कायम रखा है। हम सभी को आप पर गर्व है।

PunjabKesari, haryana

प्रोफेशनल बॉक्सिंग में अपना शानदार प्रदर्शन जारी रखते हुए भारतीय स्टार मुक्केबाज ने दो बार के पूर्व कॉमवेल्थ सुपर मिडिलवेट चैंपियन घाना के चाल्र्स एडमू को मात देकर लगातार 12वीं जीत दर्ज की और अपना नॉक ऑउट सिलसिला बरकरार रखा। 34 वर्षीय विजेंदर ने इस साल जुलाई में अमेरिका में पदार्पण करके माइक स्नाइडेर को हराकर लगातार 11वीं जीत दर्ज की थी। वह दस राउंड के मुकाबले में चाल्र्स से खेलेंगे जो 47 मुकाबलों में से 33 जीत चुके हैं, जिसमें से 26 नॉकआउट हैं।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!