अभय चौटाला के बिगड़े बोल, चौ. देवीलाल को लेकर भतीजे दुष्यंत पर की अजीबोगरीब टिप्पणी

Edited By Shivam, Updated: 11 Jan, 2021 04:17 PM

speak of abhay chautala strange comment on nephew dushyant

इनेलो के प्रधान महासचिव एवं ऐलनाबाद के विधायक अभय सिंह चौटाला ने आज किसान आंदोलन के समर्थन व कृषि कानूनों के विरोध में अपना इस्तीफा हरियाणा विधानसभा के स्पीकर ज्ञानचंद गुप्ता को भेजा है। इसके साथ ही अभय चौटाला ने प्रदेश के उपमुख्यमंत्री दुष्यंत...

सिरसा (सतनाम सिंह): इनेलो के प्रधान महासचिव एवं ऐलनाबाद के विधायक अभय सिंह चौटाला ने आज किसान आंदोलन के समर्थन व कृषि कानूनों के विरोध में अपना इस्तीफा हरियाणा विधानसभा के स्पीकर ज्ञानचंद गुप्ता को भेजा है। इसके साथ ही अभय चौटाला ने प्रदेश के उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला पर भी तल्ख टिप्पणी करते हुए अपनी भड़ास निकाली। यहां तक कि अभय ने दुष्यंत को देवीलाल का रूप नहीं बल्कि भूत होना बता दिया।

अभय चौटाला ने कहा कि वे चौधरी देवीलाल के वंशज हैं। चौधरी देवीलाल ने भी प्रधानमंत्री के पद का त्याग कर दिया था। आज किसानों के मुद्दे को लेकर उन्होंने भी विधायक से इस्तीफा दे दिया है। एक सवाल के जवाब में अभय चौटाला ने अपने भतीजे और सरकार में उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला पर तल्ख टिप्पणी की। उन्होंने कहा कि जो लोग आज भाजपा सरकार से चिपके बैठे हैं और खुद को चौधरी देवीलाल का वंशज बताते हैं वे वास्तव में चौधरी देवी लाल के रूप नहीं भूत हैं।

PunjabKesari, Haryana

किसानों की मांगे मानें अन्यथा इस्तीफा करें मंजूर
वहीं इस्तीफे में अभय चौटाला ने स्पष्ट किया है कि 26 जनवरी तक केंद्र सरकार किसानों की मांगे माने अन्यथा 27 जनवरी को उनका इस्तीफा मंजूर किया जाए। अपने निर्वाचन क्षेत्र ऐलनाबाद के गांव बरासरी में ग्रामीणों के बीच मौजूद अभय सिंह ने इस्तीफे पर हस्ताक्षर किए। उन्होंने पत्रकारों से बातचीत में मुख्यमंत्री मनोहर लाल सहित अपने भतीजे उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला व चाचा बिजली मंत्री रणजीत सिंह पर भी हमला बोला। विधायक अभय चौटाला ने करनाल के कैमला गांव में हुए घटनाक्रम को लेकर मुख्यमंत्री को आड़े हाथों लिया।

मुख्यमंत्री के खिलाफ दर्ज हो मुकदमा
अभय चौटाला ने करनाल के गांव कैमला गांव की घटना के लिए मुख्यमंत्री मनोहर लाल को जिम्मेदार ठहराया। उन्होंने कहा कि इस घटना के लिए मुख्यमंत्री के खिलाफ मुकदमा दर्ज होना चाहिए। अपनी जिम्मेदारी से बचने के लिए ही मुख्यमंत्री दूसरे किसान नेताओं का नाम ले रहे हैं। इनेलो नेता ने कहा कि किसानों ने करनाल के उपायुक्त को पहले ही विरोध करने की सूचना दे दी थी। मुख्यमंत्री को अपना कार्यक्रम स्थगित करना चाहिए था। उन्होंने कहा कि किसानों पर लाठीचार्ज पुलिस ने नहीं किया बल्कि किसानों पर भाजपा के बदमाश नेताओं ने पुलिसकर्मियों से डंडे लेकर बरसाए।

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!