एक महीने पहले प्रेमिका ने किया था सुसाईड, अब प्रेमी ने भी की आत्महत्या(video)

Edited By Nisha Bhardwaj, Updated: 13 May, 2018 05:44 PM

जहां पूरा देश मदर्स डे मना रहा है वहीं यमुनानगर में एक बेटा अपनी मां को अाज के दिन एेसा दर्द दे गया जिसे वो पूरी उम्र नहीं भुला पाएंगी। यमुनानगर में की एकता विहार कॉलोनी में एक युवक ने प्रेम प्रसंग के चलते आत्महत्या कर ली। युवक ने आत्महत्या करने से...

यमुनानगर(हरिंदर सिंह): प्रेमिका के वियोग में तड़प रहे प्रेमी युवक ने आज आत्महत्या कर ली। आत्महत्या से पहले युवक ने मोबाइल में एक वीडियो मैसेज रिकॉर्ड किया। मामला यमुनानगर के ग्रीन विहार कॉलोनी का है, एक महीने पहले 13 अप्रैल को मृतक ऋषभ की प्रेमिका परनीत ने सुसाइड किया था। आज रिशब ने भी सुसाइड कर लिया।

जानकारी के मुताबिक, मृतक ऋषभ पंजाब के गुरदास पुर का रहने वाला है जो यहां यमुना नगर में अपने मामा के पास रहता था और रटोली रोड पर एक किराए का कमरा ले रखा था। ऋषभ को फर्कपुर की रहने वाली परनीत से प्यार हो गया। लेकिन प्यार परवान नहीं चढ़ा तो परनीत ने सुसाइड कर लिया। उसके गम में ऋषभ ने भी सुसाइड कर लिया।

PunjabKesari

ऋषभ ने सुसाइड करने से पंजाबी में एक वीडियो मेसेज छोड़ा। जिसमें उसने अपने माता-पिता, भाई व बहन से बेहद प्यार होने की बात कही और आत्महत्या के लिए सबसे माफी भी मांगी। उसने ये भी कहा कि उसके परिवार वाले उसके  गम न रोएं नहीं वो भी जहां रहेगा दुखी होगा। ऋषभ ने वीडियो में प्रेमिका परनीत से बेहद प्यार होने की बात भी कही।

एसएचओ फर्कपुर सुभाष बिश्नोई ने बताया कि ऋषभ रैटोली रोड पर जिस किराये के कमरे में रहता था, जहां उसने आत्महत्या की। वहां मौके पर जाकर देखा तो एक डायरी में एक लेटर लिखा मिला, जिसमें लड़की परनीत कौर का जिक्र किया है। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवा कर शव परिजनों को सौंप दिया है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!