जमीन नाम न करवाने पर बेटे ने किया बाप पर हमला

Edited By Isha, Updated: 22 Dec, 2019 12:16 PM

son attacked father for not making land

पुलिस ने लहरियां निवासी एक व्यक्ति के बयान पर उसी के  बेटे के खिलाफ मामला दर्ज किया है। लहरियां निवासी भगवान दास ने पुलिस को बताया कि वे 4 भाई थे। जिनमें से एक की मृत्यु हो चुकी है। उससे

भूना: पुलिस ने लहरियां निवासी एक व्यक्ति के बयान पर उसी के  बेटे के खिलाफ मामला दर्ज किया है। लहरियां निवासी भगवान दास ने पुलिस को बताया कि वे 4 भाई थे। जिनमें से एक की मृत्यु हो चुकी है। उससे छोटा भाई अविवाहित है तथा उसके  साथ रहता है। दोनों अपनी रोटी खुद ही बनाकर अपना जीवन व्यतीत कर रहे हैं। उनके  पास कु ल 4 एकड़ जमीन है जिसमें से 2 एकड़ जमीन छोटे भाई के हिस्से में आती है। शेष 2 एकड़ में से एक एकड़ जमीन उसने अपने लड़के जयबीर को दी हुई है व एक अपने नाम रखी हुई है। 

भगवान दास का कहना है कि जयबीर शादीशुदा है तथा उससे अलग रहता है। 18 दिसम्बर को वह तथा उसकी पत्नी जयदेई दोनों अपने घर पर थे कि शाम को करीब 8 बजे जयबीर लाठी लेकर उसके  घर के अंदर आया व धमकी दी कि एक एकड़ जमीन उसके  नाम करवा नहीं तो अंजाम बुरा होगा। उसने कहा कि वह उनकी सेवा तो करता नहीं। जो उसका हिस्सा बनता था वह उसे पहले ही दे दिया। उसके  पास बची एक एकड़ जमीन अपने पोते साहिल के नाम करवाएगा।

इतना सुनते ही जयबीर ने उस पर लाठी से प्रहार कर दिया। आरोप है कि जयबीर ने मौके पर शराब पी हुई थी। बुजुर्ग दम्पति द्वारा शोर मचाए जाने पर पड़ोसियों ने आकर छुड़वाया। मौके पर पहुंचे जगदीश निवासी नरवाना ने उसे भूना के  सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में पहुंचाया जहां से चिकित्सक ने उसे प्राथमिक उपचार मुहैया करवाकर अग्रोहा रैफर कर दिया।  भगवान दास का कहना है कि जयबीर ने उसे पहले भी चोट मारी थी तथा अब फिर धमकी दी है कि जमीन का किला उसके  नाम नहीं करवाया तो जान से मार देगा।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!