सोमबीर जसिया व पवन जसिया को 14 दिन की न्यायिक हिरासत

Edited By Shivam, Updated: 23 Jul, 2018 10:55 PM

sombeer jasia and pawan jasia on 14 days judicial custody

वित्तमंत्री कैप्टन अभिमन्यु की कोठी में आगजनी और लूटपाट मामले में गिरफ्तार किए गए आरोपी सोमबीर जसिया पवन जसिया को किया गया पंचकूला स्थित विशेष सीबीआई कोर्ट में पेश किया। जहां से इन दोनों आरोपियों को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। बता...

पंचकूला(उमंग): वित्तमंत्री कैप्टन अभिमन्यु की कोठी में आगजनी और लूटपाट मामले में गिरफ्तार किए गए आरोपी सोमबीर जसिया पवन जसिया को किया गया पंचकूला स्थित विशेष सीबीआई कोर्ट में पेश किया। जहां से इन दोनों आरोपियों को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। बता दें कि करनाल के घरौंडा से सोमबीर जसिया व रोहतक से पवन जसिया को गिरफ्तार किया गया था। इस मामले में अब अगली सुनवाई 6 अगस्त को होगी। आज आरोपी सोमबीर जसिया की 3 दिन की और आरोपी पवन जसिया की 6 दिन की सीबीआई रिमांड खत्म होने के बाद आज पेश किया गया था।

पीएम मोदी का गला काटने की बात कहने वाला सोमबीर जसिया गिरफ्तार

बता दें कि वित्तमंत्री कैप्टन अभिमन्यु की कोठी में आगजनी और लूटपाट मामले में ये दोनों ही आरोपी सीबीआई द्वारा भगौड़े घोषित किए गए थे। उल्लेखनीय है कि सोमबीर जसिया पर अन्य कई मामले भी दर्ज हैं। सोमबीर जसिया ने जाट आंदोलन के दौरान पीएम मोदी का गला काट कर लाने की बात कही थी। सोमबीर ने कुछ दिन पहले मकड़ौली टोल प्लाजा के कर्मियों पर हथियार भी लहराए थे।

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!