यमुनानगर में अब तक कोरोना से 12 लोगों की मौत, डी.सी बोले- बरतनी होगी और एहतियात

Edited By Isha, Updated: 11 Aug, 2020 04:59 PM

so far 12 people have died in yamunanagar from corona

यमुनानगर में लगातार कोरोना का कहर बढ़ता जा रहा है, पहले जहां सिर्फ कोरोना संक्रमित मरीजों की केवल संख्या बढ़ रही थी लेकिन पिछले कुछ दिनों में मौत का आंकड़ा भी बढ़ता जा रहा है। यमुनानगर में अ

यमुनानगर(सुमित): यमुनानगर में लगातार कोरोना का कहर बढ़ता जा रहा है, पहले जहां सिर्फ कोरोना संक्रमित मरीजों की केवल संख्या बढ़ रही थी लेकिन पिछले कुछ दिनों में मौत का आंकड़ा भी बढ़ता जा रहा है। यमुनानगर में अब तक कोरोना से 12 लोगों की मौत हो चुकी है।  यमुनानगर के डीसी मुकुल कुमार ने बताया  कि जिले लगातार कोरोना के मामले बढ़ रहे हैं   और हमारी सेंपलिंग और टेस्टिंग भी बढ़ गई है। केस ज्यादा आ रहे हैं इसका मतलब यह है कि हमें और एहतियात बरतनी होगी। जो भी नियम है कोरोना से  बचने के लिए मास्क,सेनेटाइजर, सोशल डिस्टेंसिनग इन सभी नियमों की पालना करे।

हमारे पास जिला यमुनानगर में अब तक 593 पॉजीटिव केस आए हैं 531 जिला यमुनानगर के हैं 62 केस बाहर के हैं। अभी हमारे जो एक्टिव मरीज  अस्पताल में भर्ती हैं वह 185 हैं और होम आइसोलेशन में 77 मरीज हैं ।जिले में 167 हमारे कंटेनमेंट जोन है जो एक्टिव है। डी कंटेन जॉन 89 है । कल तक मेडिकल बुलेटिन के हिसाब से जिले में 12 मौत कोरोना से हो चुकी हैं । जिले में अब 260 कोरोना के एक्टिव मामले हैं होम आइसोलेशन वाले मरीज भी इसमे शामिल है और कुछ दूसरे जिलों में भी लोग एडमिट है।कोरोनॉ के बढ़ते संक्रमण को देखकर जिला प्रशासन द्वारा कोविड  केयर सेंटर के साथ साथ और व्यापक तैयारियां की गई हैं ।अगर कोई स्थिति आती है ज्यादा कैस जाते हैं तो सभी को देखा जा सके ।

 

 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!