श्याम सुंदर हत्याकांड: व्यापारी हो रहे लामबद्ध, आज ले सकते हैं बड़ा फैसला

Edited By Isha, Updated: 25 Nov, 2021 10:05 AM

shyam sundar murder case traders are getting mobilized

मंगलवार को जींद में हुए कॉन्ट्रेक्टर श्याम सुंदर हत्याकांड को लेकर व्यापारी लामबद्ध हो रहे हैं। इस हत्याकांड को लेकर शहरवासी ही नहीं बल्कि व्यापारी सकते में है। जींद व आसपास बढ़ रही अपहरण, फिरौती, गोलीबारी की घटनाओं से चिंता का माहौल है।

जींद(अनिल): मंगलवार को जींद में हुए कॉन्ट्रेक्टर श्याम सुंदर हत्याकांड को लेकर व्यापारी लामबद्ध हो रहे हैं। इस हत्याकांड को लेकर शहरवासी ही नहीं बल्कि व्यापारी सकते में है। जींद व आसपास बढ़ रही अपहरण, फिरौती, गोलीबारी की घटनाओं से चिंता का माहौल है।

बजरंग दास गर्ग आज पहुंचेंगे जींद
हरियाणा प्रदेश व्यापार मंडल के प्रदेशाध्यक्ष बजरंग दास गर्ग वीरवार दोपहर को जींद में पहुंचेंगे। पहले वे स्थानीय पदाधिकारियों व व्यापारियों से विचार विमर्श करेंगे। उसके बाद पीडब्ल्यूडी विश्राम गृह में बाकायदा पत्रकार वार्ता कर हत्याकांड को लेकर रणनीति का खुलासा करेंगे।

 प्रशासन को दुकानों की चाबी भी सौंपने का हो सकता है फैसला
हरियाणा प्रदेश व्यापार मंडल के जिला प्रधान महावीर कंप्यूटर ने बताया कि रोजाना बढ़ रही गुंडागर्दी से चिंतित व्यापारी आज प्रदेशाध्यक्ष बजरंग दास गर्ग के साथ होने वाली बैठक में बड़ा फैसला लेंगे। कांट्रेक्टर श्याम सुंदर की हत्या एक जघन्य हत्याकांड है, जो प्रदेश में कानून व्यवस्था की लचर स्थिति को उजागर कर रहा है। इस मामले में जींद के व्यापारी आज बाजार बंद करने या फिर दुकानों की चाबी जिला प्रशासन को सौंपने का फैसला ले सकते हैं।

कांग्रेस का रोष प्रदर्शन और घेराव व धरना 27 को
हत्याकांड के बाद बुधवार को जींद में पहुंचे कांग्रेस के वरिष्ठ नेता व राष्ट्रीय महासचिव रणदीप सुरजेवाला ने इस मामले में भाजपा-जजपा सरकार को निशाने पर लिया था। उन्होंने प्रदेश में महा जंगलराज बताते हुए जींद सहित सारे हरियाणा में बढ़ रही आपराधिक वारदातों, अराजकता और गुंडा शासन को लेकर प्रदेश सरकार की जोरदार आलोचना की थी। कांग्रेस नेता ने जिला प्रशासन को अल्टीमेटम दिया था कि यदि 72 घंटे में श्याम सुंदर के हत्यारे गिरफ्तार नहीं हुए तो सड़कों पर उतरकर रोष प्रदर्शन होगा। कांग्रेस की ओर से बाकायदा इस कार्यक्रम की घोषणा कर दी गई है।

जींद विधानसभा क्षेत्र से पिछला विधानसभा चुनाव लड़ चुके कांग्रेस नेता अंशुल सिंगला ने बताया कि वरिष्ठ नेता रणदीप सुरजेवाला द्वारा दिये गए 72 घंटे के अल्टीमेटम के अनुसार भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस 27 नवंबर शनिवार को सुबह 10 बजे पुरानी अनाज मंडी में विशाल धरना व रोष प्रदर्शन करेगी। इसमें खुद राष्ट्रीय महासचिव रणदीप सिंह सुरजेवाला उपस्थित रहेंगे। पुरानी अनाज मंडी में धरने के बाद लघु सचिवालय जींद तक विशाल रोष प्रदर्शन होगा। लघु सचिवालय का घेराव कर उपायुक्त महोदय को ज्ञापन सौंप जाएगा। उन्हों के बताया कि आज गुंडागर्दी और अराजकता बढ़ रही है। इसके खिलाफ 
हो रहे प्रदर्शन में ज्यादा से ज्यादा भागीदारी सुनिश्चित की जाएगी। कुंभकरणी नींद सोई खट्टर-दुष्यंत सरकार के खिलाफ आमजन की आवाज बुलंद किया जाएगा।

मंगलवार को हुआ था श्याम सुंदर हत्याकांड
मंगलवार सुबह बदमाशों ने रोहतक रोड चौड़ी गली में बेखौफ होकर आए तीन अज्ञात बदमाशों ने ताबड़तोड़ 21 राउंड गोलियां बरसाकर उस समय 54 वर्षीय कांट्रेक्टर श्याम सुंदर बंसल की हत्या कर दी दी, जब वे अपने कार्यालय व मकान के बाहर धूप में अचानक हमले से बेखबर आराम से बैठकर चाय की चुस्कियां ले रहे थे। इस हमले में उनका भतीजा 28 वर्षीय हन्नी बंसल भी गंभीर रूप से घायल हुए था। सरकारी अस्पताल में अभी उसका इलाज चल रहा है। हत्याकांड को लेकर व्यापारियों में रोष है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!